• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बिग बॉस 13: 'पंजाब की कैटरीना' ने सलमान से बोला ये झूठ, शहनाज की AGE का ये है सच

बिग बॉस 13: 'पंजाब की कैटरीना' ने सलमान से बोला ये झूठ, शहनाज की AGE का ये है सच

शहनाज का फ्लिप मारना दर्शकों को भी समझने आने लगा है.

शहनाज का फ्लिप मारना दर्शकों को भी समझने आने लगा है.

बिग बॉस (Bigg Boss) में आने के बाद से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी हो गई है.

  • Share this:
    मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फीनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं. घर में रोज नए-नए ड्रामे चल रहे हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस के एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट्स में से एक है. हाल में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के सामने वीकेंड के वार (Weekend ke vaar) पर जमकर बवाल किया, जिसके बाद उनके इस व्यवहार की लोगों ने आलोचना भी की. इस सीजन में सलमान खान की वो चहेती रही हैं. इसलिए वीकेंड के वार वाले एपिसोड में किए गए ड्रामे के बाद सलमान ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी. इस दौरान उन्होंने शहनाज की उसकी उम्र भी पूछी थी, जो शहनाज ने गलत बताई.






    बिग बॉस (Bigg Boss) में आने के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी हो गई है. घर बिग बॉस 13 के घर में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का जो व्यवहार है. उसको देखकर ये साफ लगता है कि वो बिलकुल भी मैच्योर नहीं हैं. विकिपीडिया (Wikipedia) के मुताबिक, शहनाज 25 नहीं 26 साल की हैं और इस 27 जनवरी को वह 27 साल की हो जाएंगी.










    View this post on Instagram





    Keep supporting me guys. Love ❤️❤️ @colorstv #biggboss13


    A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on






    शहनाज का जन्म 27 जनवरी, 1993 में हुआ था. इस लिहाज से उनकी उम्र अभी सिर्फ 26 साल ही है. शहनाज का जन्म चंडीगढ़ के पंजाब में हुआ था. 26 साल की शहनाज चंडीगढ़ में ही रहती हैं.उन्हे डांस और एक्टिंग का शौक है.








    View this post on Instagram





    Love & Respect ❤️❤️ @beingsalmankhan @colorstv #biggboss13 #shehnaazgill


    A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on






    आपको बता दें कि शहनाज, सिद्धार्थ के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. शहनाज सिद्धार्थ के साथ काफी क्लोज हैं. बीते एपिसोड में हमने देखा था कि सिद्धार्थ शहनाज को समझाते हुए दिखाई दिए थे कि बाहर जाकर दोनों के अपने-अपने लाइव होगी. इसलिए सोच समझकर गेम में खेलें. इशारों इशारों में सिद्धार्थ को ये समझाना चाह रहे थे कि घर से बाहर जाकर दोनों के रास्ते अलग-अलग होने वाले हैं. इसलिए किसी से भी ज्यादा जुडा़व अच्छा नहीं हैं.

    ये भी पढ़ें: सलमान की चेतावनी के बाद फिर हुई विशाल-मधुरिमा में हाथापाई, Bigg Boss ने दिया ये कड़ा दंड 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज