Home /News /entertainment /

शहनाज गिल का हो गया था 'ब्रेकअप', अफवाहों पर सना ने तोड़ी चुप्पी, सामने रखा सच

शहनाज गिल का हो गया था 'ब्रेकअप', अफवाहों पर सना ने तोड़ी चुप्पी, सामने रखा सच

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से दूरी बनाई हुई है. फाइल फोटो.

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से दूरी बनाई हुई है. फाइल फोटो.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की हालत देख लोग कुछ समय के लिए परेशान हो गए थे. वह जानना चाहते थे कि आखिर शहनाज कैसी है. कई दिनों तक उन्होंने काम और सोशल मीडिया दोनों से दूरी बनाए रखी. लेकिन काम को लेकर किए गए वादों को कारण उन्हें काम पर लौटना पड़ा. हाल ही में उन्होंने अपने ब्रेकअप को लेकर सच्चाई जगजाहिर की है.

अधिक पढ़ें ...

    सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से दोस्ती के एक खास रिश्ते को लेकर चर्चाओं में आईं एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपने एक सॉन्ग को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की याद में उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए एक म्यूजिक वीडियो ‘तू यहीं है’ रिलीज किया, जिसको देखने के बाद फैंस इमोशनल हो गए. इस म्यूजिक वीडियो को 5 दिन में 25 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. सिद्धार्थ के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं शहनाज गिल ने यहां से थोड़ी दूरी बना ली है. हाल ही में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ आई फिल्म ‘हौसला रख (Honsla Rakh)’ के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने ‘ब्रेकअप’ को लेकर चुप्पी तोड़ी और सच्चाई को बयां किया.

    सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की हालत देख लोग कुछ समय के लिए परेशान हो गए थे. वह जानना चाहते थे कि आखिर शहनाज कैसी है. कई दिनों तक उन्होंने काम और सोशल मीडिया दोनों से दूरी बनाए रखी. लेकिन काम को लेकर किए गए वादों को कारण उन्हें काम पर लौटना पड़ा. बीते दिनों वो अपनी फिल्म ‘हौसला रख (Honsla Rakh)’ के प्रमोशन्स के दौरान काम पर लौटीं. इसके बाद से वो लगातार इंटरव्यूज देती दिखाई दे रही हैं.

    जूम को दिए इंटरव्यू में ब्रेकअप को लेकर फैल रही अजीब अफवाहों पर जवाब दिया. शहनाज गिल ने कहा कि जब उन्होंने अपने बारे में यह अफवाहें सुनी थी तो वह हंस दी थी. यह अफवाहें थी कि शहनाज गिल का ब्रेकअप हो गया है. उन्होंने हंसकर कहा, ‘मैंने सुना था कि मेरा ब्रेकअप हो गया था, जो कभी नहीं हुआ’. उनके अंदाज से साफ जाहिर है कि वो ऐसी अफवाहों की परवाह नहीं करती हैं.

    शहनाज गिल ने कई बात को खुलकर कह चुकी थीं कि वह सिद्धार्थ को बेहद पसंद करती हैं, लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा शहनाज को अच्छा दोस्त बताया. दोनों ने साथ में अपने रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकार नहीं की. सिद्धार्थ और शहनाज की बॉन्डिंग इतनी अच्छी थी कि उनके प्रशंसक अक्सर उनके रिलेशनशिप और प्यार को लेकर चर्चा करते रहते थे. उनकी बेहतरीन बॉन्डिंग के कारण इस जोड़ी को सिडनाज बुलाया जाने लगा था.

    Tags: Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर