Home /News /entertainment /

शहनाज गिल ने अनाथ बच्चों के साथ गुजारा वक्‍त, एक्ट्रेस को मुस्कुराता देख फैंस हुए भावुक

शहनाज गिल ने अनाथ बच्चों के साथ गुजारा वक्‍त, एक्ट्रेस को मुस्कुराता देख फैंस हुए भावुक

शहनाज बच्चों से मिलकर खुश दिखाई दीं (फोटो साभार Instagram@shenaazgill)

शहनाज बच्चों से मिलकर खुश दिखाई दीं (फोटो साभार Instagram@shenaazgill)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लंबे समय के बाद किसी पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुई हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो उनके फैंस के द्वारा सोशल मीडिया में जमकर शेयर की  जा रही है. एक वीडियो में वो हंसती-मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के असामयिक निधन से शहनाज बुरी तरह टूट गई थीं और उन्होंने पब्लिक लाइफ से दूरी बना ली थी. अब वो अपने गम को भुलाकर आहिस्ता-आहिस्ता नॉर्मल लाइफ में लौट रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    बिग बॉस 13 से बेहद पॉपुलर हुई शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  ने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद सोशल लाइफ से दूरियां बना ली थीं. अब एक लंबे वक्त के बाद शहनाज किसी पब्लिक प्लेस (Shenaaz Gill Spotted at Public Place) पर नजर आयीं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. शहानाज को अमृतर के पिंगलवाड़ा इलाके के एक अनाथालय में बच्चों के साथ स्पॉट किया गया, जहां उन्हें पहली बार किसी सार्वजनिक स्थान पर यूं हंसते और मुस्कुराते हुए देखा गया. शहनाज गिल की यह मासूमियत और अंदाज लोगों को भा गया. अब शहनाज के फैंस उनके इस तस्वीर और वीडियो पर इमोशनल कमेंट कर रहे हैं.

    शहनाज के चेहरे पर लौटी खुशी, फैंस हुए इमोशनल

    सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की जो तस्वीर और वीडियो (Shehnaaz Gill Latest Photos & Videos) सामने आई है, उसमें वो हरे रंग की स्वेटर पहने हुए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने आंखों पर चश्मा भी लगाए हुई हैं. खुले बालों में शहनाज गिल हमेशा की तरह बेहद प्यारी और मासूम लग रही हैं. शहानाज की तस्वीरों  को एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, “खुश रहने के लिए सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप दूसरों को मुस्कुराते हुए देखें और खुद को खुश करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप दूसरों को खुश करें…क्वीन फॉर ए रीजन को सपोर्ट करते रहें.”

    शहनाज गिल

    बच्चों के साथ शहनाज गिल (फटो साभार instagram/@viralbhyani)

    वहीं इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में शहानाज गिल एक बुजुर्ग महिला को प्यार से गले लगा रही है. दूसरे वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज जब बच्चों से मिल रही होती हैं तो वो कभी उनके साथ हंसती हैं, तो कभी उनसे बातें करने लगती है. बच्चों के साथ मिलकर शहनाज बेहद खुश लग रही हैं.

    बिग बॉस 13 में हुई थी शहानाज की सिद्धार्थ से मुलाकात

    गौलतलब है कि कुछ महीने पहले टीवी के बेहद ही पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई थी. शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात ‘बिग बॉस 13’ में हुई थी.  शो के दौरान दोनों में अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. फैंस दोनों को एक साथ देखना पसंद करते थे. सिद्धार्थ-शहनाज की जोड़ी ‘सिडनाज’ के नाम से फेमस थी. शो के बाद दोनों म्यूजिक वीडियो में भी साथ में नजर आए थे.

    बहरहाल, इससे पहले शहनाज गिल अपनी फिल्म ‘हौंसला रख’ प्रमोशन के दौरान कैमरे के सामने नजर आई थीं लेकिन उनके चेहरे पर मायूसी और उदासी की लकीरें साफ नजर आ रही थीं. उन्हें देखकर साफ लग रहा था जैसे पर वह केवल अपने कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए वहां खड़ी हों. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज गिल सदमे में थीं और उन्होंने खुद को दुनिया से पूरी तरह अलग-थलग कर लिया था.

    Tags: Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर