होम /न्यूज /मनोरंजन /

VIDEO: शहनाज गिल ने पैपराजी पर लगाया इल्जाम, बोलीं- 'तुम्हारी वजह से मेरे पैसे खर्च हो गए'

VIDEO: शहनाज गिल ने पैपराजी पर लगाया इल्जाम, बोलीं- 'तुम्हारी वजह से मेरे पैसे खर्च हो गए'

शहनाज गिल जुहू में एक सैलून के बाहर नजर आईं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

शहनाज गिल जुहू में एक सैलून के बाहर नजर आईं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो खूब सुर्खियों में है. जिसमें शहनाज सफेद शर्ट और ब्लू जींस में नजर आईं. शहनाज का यह वीडियो उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए शहनाज और उनकी क्यूटनेस की तारीफ की है.

अधिक पढ़ें ...

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हर किसी की फेवरेट हैं. वह अब देश में कितनी पॉपुलर हो चुकी हैं, किसी से भी ये बात छिपी नहीं है. वह जहां भी जाती हैं, अक्सर पैपराजी उनके पीछे पहुंच जाते हैं. शहनाज भी अपनी मुस्कान और चुलबुले अंदाज से हर किसी को खुश कर देती हैं. हाल ही में अभिनेत्री को मुंबई में एक सैलून के बाहर देखा गया. शहनाज को देख पैपराजी उनकी तस्वीरें लेने लगे. इस पर शहनाज ने भी पैपराजी पर एक इल्जाम लगा डाला.

शहनाज गिल ने पैपराजी पर इल्जाम लगाया है कि उनकी वजह से अभिनेत्री के पैसे खर्च हो गए. जैसे ही शहनाज सैलून से बाहर निकलीं, उन्होंने स्वतंत्रता दिवस होने के चलते हाथ में तिरंगा लेकर तस्वीरें क्लिक कराईं. यही नहीं उन्होंने जय हिंद के नारे भी लगाए. इस दौरान शहनाज हमेशा की तरह अपने अलग अंदाज में नजर आईं. खिलखिलाती हुईं और हंसती हुईं. इस दौरान शहनाज काफी खुश लगीं.

शहनाज को अक्सर पैपराजी से बातचीत भी करते देखा जाता है. यहां भी वह कुछ ऐसे ही अंदाज में दिखीं. शहनाज अपने पर्सनल केयर के लिए सैलून पहुंची थीं. जहां, पैपराजी ने उन्हें देख लिया. ऐसे में शहनाज ने जैसे ही पैपराजी को देखा, उन्हें डांट लगाने लगीं. शहनाज बोलती हैं- ‘आप लोगों की वजह से मेरे पैसे खर्च हो गए. 1000 रुपये की स्ट्रेटनिंग करानी पड़ी. क्योंकि, आप लोग यहां खड़े हैं.’

शहनाज का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. जिस पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिए हैं. वीडियो में शहनाज सफेद शर्ट और ब्लू जींस में नजर आईं. शहनाज का यह वीडियो उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए शहनाज और उनकी क्यूटनेस की तारीफ की है. एक ने वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘शहनाज बहुत ही सुंदर और क्यूट हैं.’ एक अन्य ने लिखा- ‘शहनाज इतनी प्यारी हैं, उनके मन में जो होता है, वही कहती हैं. तभी तो हमें इतनी पसंद हैं.’

Tags: Entertainment, Entertainment news., Shehnaaz Gill

अगली ख़बर