Home /News /entertainment /

सिद्धार्थ शु्क्ला की याद आते ही दहाड़ मारकर रोने लगीं शहनाज ग‍िल, VIDEO देख फैंस हुए इमोशनल

सिद्धार्थ शु्क्ला की याद आते ही दहाड़ मारकर रोने लगीं शहनाज ग‍िल, VIDEO देख फैंस हुए इमोशनल

 सिद्धार्थ को याद कर शहनाज गिल रोने लग जाती हैं और अपना चेहरा ढक लेती हैं. (screenshot-crazyvideos)

सिद्धार्थ को याद कर शहनाज गिल रोने लग जाती हैं और अपना चेहरा ढक लेती हैं. (screenshot-crazyvideos)

हौंसला रख (Honsla Rakh) के प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को याद कर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) रोने लग जाती हैं और अपना चेहरा ढक लेती हैं. वहीं, एक्टर दिलजीत दोसांझ उन्हें चुप करने की कोशिश करते हैं और उन्हें समझाते हैं. शहनाज गिल सिद्धार्थ की मृत्यु के लगभग एक महीने बाद काम पर वापस लौटी थीं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत को लगभग ढाई महीने बीत चुके हैं लेकिन शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और उनकी जोड़ी को लोग भूले नहीं हैं. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को बिग बॉस 13 में काफी पसंद किया गया था. शहनाज ने तो कई बार सिद्धार्थ के सामने अपने प्यार का इजहार भी किया था. शो के बाहर भी दोनों कई बार साथ नजर आए. तो वहीं, फैंस ने उनकी जोड़ी को ‘सिडनाज’ नाम दिया था. दोनों कुछ म्यूजिक वीडियो में भी साथ नजर आए थे.  शहनाज गिल अब तक सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के गम से बाहर नहीं आ पाई हैं.

    सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से शहनाज गिल बुरी तरह टूट गईं हैं. एक महीने से भी अधिक समय तक वो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थीं और न कहीं पब्लिकली नजर आईं. आखिरकार वो अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ के प्रमोशन में नजर आईं. प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिद्धार्थ को याद कर शहनाज गिल रोने लग जाती हैं और अपना चेहरा ढक लेती हैं.

    Sidharth Shukla, Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla death, Shehnaaz Gill Health, Shehnaaz Gill still in glucose, Social Media, Sidnaaz, Viral News, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल

    शहनाज गिल की फैंस को काफी चिंता है.

    वहीं, एक्टर दिलजीत दोसांझ उन्हें चुप करने की कोशिश करते हैं और उन्हें समझाते हैं. यह वीडियो देख सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस इमोशनल हो रहे हैं. आपको बता दें कि कुछ समय पहले शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक गाना भी डेडिकेट किया था जिसके बोल ‘तू यहीं है’ है. शहनाज ने अपनी तरफ से सिद्धार्थ को इस गाने के जरिए ट्रिब्यूट दिया था जो सिद्धार्थ के फैंस को नहीं पसंद आया था.

    मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ के गम से उबरने में सिद्धार्थ शुक्ला की मां गीता शुक्ला ने शहनाज की मदद की. साथ ही उन्होंने शहनाज को वापस काम पर लौटने के लिए प्रोत्साहित किया. आपको बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मां के बीच भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है.

    गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को अचानक हार्ट अटैक से हो गया था. वो महज 40 साल के थे. उनकी मौत की खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया था. बिग बॉस 13 जीतने के बाद वो अपने करियर की ऊंचाइयों पर थे.

    Tags: Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर