Home /News /entertainment /

BB 15 फिनाले में दिखेगी सिद्धार्थ शुक्ला की झलक, शहनाज गिल देंगी ट्रिब्यूट, VIDEO देख फैंस की आंखे नम

BB 15 फिनाले में दिखेगी सिद्धार्थ शुक्ला की झलक, शहनाज गिल देंगी ट्रिब्यूट, VIDEO देख फैंस की आंखे नम

बिग बॉस 15 के फिनाले में शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को प्यार भरा सलाम देंगी. फोटो साभार- ट्वविटर

बिग बॉस 15 के फिनाले में शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को प्यार भरा सलाम देंगी. फोटो साभार- ट्वविटर

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का ग्रैंड फिनाले अब करीब आ रहा है. शो के फिनाले एपिसोड को खास बनाने की तैयारी जोरों पर चल रही हैं. शो में एक बार फिर सिडनाज (SidNaaz) को जोड़ी की झलक दिखाई देगी. दरअसल, शो में इस बार बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Shehnaaz Gill to pay special tribute to Sidharth Shukla) को भी ट्रिब्यूट दिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को जीतकर फैंस के दिलों में राज किया. आज वो हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें इतनी हैं कि पुरानी यादों को याद कर फैंस भावुक हो जाते हैं. सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में एक बार फिर सिद्धार्थ की झलक देखने को मिलेगी. शो के फिनाले में सिड की खास दोस्त शहनाज गिल उन्हें प्यार भरा सलाम देने (Shehnaaz Gill pay tribute to Sidharth Shukla) के लिए पहुंचेगी. शो का एक प्रोमो चैनल ने शेयर किया है, जिसको देखने के बाद फैंस भावुक हो रहे हैं.

बिग बॉस 15 में किया जाएगा सिद्धार्थ शुक्ला को याद
बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का ग्रैंड फिनाले अब करीब आ रहा है. शो के फिनाले एपिसोड को खास बनाने की तैयारी जोरों पर चल रही हैं. शो में एक बार फिर सिडनाज को जोड़ी की झलक दिखाई देगी. दरअसल, शो में इस बार बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को भी ट्रिब्यूट दिया जाएगा. सिंतबर 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला का हार्टअटैक के कारण निधन हो गया था. सिद्धार्थ के निधन से सभी शॉक्ड रह गए थे. अब बिग बॉस अपने रियल हीरो को याद करेगा. इस मौके पर सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल भी शिरकत करेंगी.

SIDNAAZ के सुनहरे पलों की दिखेगी झलक
कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज के कुछ विजुअल्स दिखाए गए हैं, जो बिग बॉस के घर में बिताए गए दोनों के सुनहरे पलों की यादें ताजा कर रहे हैं.

ग्रैंड फिनाले होगा #SidNaaz के साथ स्पेशल
वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘ग्रैंड फिनाले होगा और भी स्पेशल जब शहनाज गिल आएंगी #SidNaaz के रिश्ते को देने एक हार्टवार्मिंग ट्रिब्यूट. 29 और 30 जनवरी को देखना न भूलें बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले रात 8 बजे से’.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फैंस हो रहे हैं भावुक
वीडियो देख फैंस भावुक हो रहे हैं. फैंस बिग बॉस 13 के उन दिनों को याद कर रहे हैं, जब दोनों साथ में लोगों का मनोरंजन किया करते थे. फैंस शहनाज के उस दुखद चेहरे को भी नहीं भूल पा रहे हैं, जो उन्होंने सिद्धार्थ के अंतिम सफर में देखा था.

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर