Home /News /entertainment /

शहनाज गिल ने भाई की कलाई पर छुआ दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू, फोटो देख इमोशनल हुए फैंस

शहनाज गिल ने भाई की कलाई पर छुआ दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू, फोटो देख इमोशनल हुए फैंस

शहनाज गिल अपने भाई शहबाज के साथ पोज देते हुए. (फोटो साभारः Instagram @badeshashehbaz)

शहनाज गिल अपने भाई शहबाज के साथ पोज देते हुए. (फोटो साभारः Instagram @badeshashehbaz)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज बदेशा ने गुरुवार देर रात ट्विटर पर बहन के साथ दो तस्वीरें शेयर कीं. शहनाज गिल को पीले रंग के स्वेटर और ब्लू डेनिम में देखा जा सकता है. उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया हुआ है. दूसरी तस्वीर में शहनाज ने भाई का हाथ अपने कंधे पर रखकर पकड़ा हुआ है. शहनाज (Shehnaaz Gill Photos) ने जहां से अपने भाई के हाथ को पकड़ा है, उसके ऊपर की तरफ दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का टैटू बना हुआ है

अधिक पढ़ें ...

    शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा ने गुरुवार देर रात ट्विटर पर बहन के साथ दो तस्वीरें शेयर कीं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) के निधन के बाद से यह पहली बार है जब शहबाज ने शहनाज की कोई तस्वीर शेयर की है. शहनाज और सिद्धार्थ काफी करीबी दोस्त थे और दोनों की ये करीबी देखते हुए उनके रिलेशनशिप में रहने की अफवाहें थी. हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी इस बात की पुष्टि नहीं की थी.

    शहबाज (Shehbaz Badesha) को इन तस्वीरों में ब्लू स्ट्रिप शर्ट और ग्रे डेनिम में देखा जा सकता है जबकि शहनाज गिल को पीले रंग के स्वेटर और ब्लू डेनिम में देखा जा सकता है. शहनाज ने चश्मा पहन रखा है और उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया हुआ है. इन दो तस्वीरों में से एक मैं शहनाज ने अपने भाई को हग किया हुआ है. जबकि दूसरी तस्वीर में शहनाज (Shehnaz Gill Brother) ने भाई का हाथ अपने कंधे पर रखकर पकड़ा हुआ है.

    Shehnaaz Gill Siddharth

    (फोटो साभारः Instagram @badeshashehbaz)

    खास बात यह है कि शहनाज (Shehnaaz Gill Photos) ने जहां से अपने भाई के हाथ को पकड़ा है, उसके ऊपर की तरफ दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू बना हुआ है. सिद्धार्थ के निधन के बाद, शहबाज ने दिवंगत एक्टर के सम्मान में एक टैटू अपने हाथ पर बनवाया था. तस्वीरों में शहनाज को टैटू छूते देख फैंस इमोशनल हो गए. एक फैन ने लिखा, ”किस तरह से वह सिड का टैटू पकड़ रही हैं” वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, ”वह हाथ पकड़े (सिड का टैटू). मुस्कुराती रहो.’ एक ने लिखा,”जिस तरह से उन्होंने हाथ पकड़ा है, वो काफी प्यारा है.”

    अली फजल ने शुरू की हॉलीवुड फिल्म ‘कंधार’ की शूटिंग, ‘300’ फेम जेरार्ड बटलर के साथ कर रहे हैं काम

    अनाथालय पहुंची शहनाज गिल

    इससे पहले, शहनाज गिल की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो हुईं. इन वीडियो में शहानाज को अमृतसर के पिंगलवाड़ा इलाके के एक अनाथालय में बच्चों के साथ स्पॉट किया गया, जहां उन्हें पहली बार किसी सार्वजनिक स्थान पर यूं हंसते और मुस्कुराते हुए देखा गया. शहनाज गिल की यह मासूमियत और अंदाज लोगों को भा गया. अब शहनाज के फैंस उनके इस तस्वीर और वीडियो पर इमोशनल कमेंट कर रहे हैं.

    शहनाज के चेहरे पर लौटी खुशी

    सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की जो तस्वीर और वीडियो (Shehnaaz Gill Latest Photos & Videos) सामने आई है, उसमें वो हरे रंग की स्वेटर पहने हुए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने आंखों पर चश्मा भी लगाए हुई हैं. खुले बालों में शहनाज गिल हमेशा की तरह बेहद प्यारी और मासूम लग रही हैं. शहानाज की तस्वीरों को एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, “खुश रहने के लिए सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप दूसरों को मुस्कुराते हुए देखें और खुद को खुश करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप दूसरों को खुश करें…क्वीन फॉर ए रीजन को सपोर्ट करते रहें.”

    Tags: Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर