होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: शहनाज गिल ने भाई संग किए 'लालबागचा का राजा' के दर्शन, सिद्धार्थ शुक्ला के टैटू ने खींचा लोगों का ध्यान

VIDEO: शहनाज गिल ने भाई संग किए 'लालबागचा का राजा' के दर्शन, सिद्धार्थ शुक्ला के टैटू ने खींचा लोगों का ध्यान

शहनाज गिल अपने भाई शहबाज बदेशा के साथ. (फोटो साभारः Instagram @viralbhayani)

शहनाज गिल अपने भाई शहबाज बदेशा के साथ. (फोटो साभारः Instagram @viralbhayani)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सोमवार रात भाई शहबाज बदेशा संग मुंबई के 'लालबागचा का राजा' के दर्शन किया. इसका वीडियो और त ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर पर्सनैलिटी बन चुकी हैं. उन्हें ‘बिग बॉस 13’ से ये पॉपुलैरिटी मिली. सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फैंस हैं. उन्होंने ये फैंस और पॉपुलैरिटी अपनी मेहनत और क्यूट व्यवहार से हासिल किए हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं. लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. सोमवार को वह अपने भाई शहबाज बदेशा के साथ मुंबई के लालबागचा राजा पहुंची और गणपति बप्पा के दर्शन किए.

इसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शहनाज गिल का वीडियो और कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में शहनाज को पीले रंग के सूट में देखा जा सकता है. वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में वह आरती के दौरान भाई के साथ खड़ी हुई दिख रही हैं.

वीडियो में शहनाज गिल, को भाई शहबाज का हाथ पकड़े देखा जा सकता है. दोनों ने पैपराजी को फोटो के लिए भी पोज दिया. इस दौरान शहबाज के हाथ पर बना दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का टैटू भी देखने को मिला. इस टैटू ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा. वीडियो और तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार बरसा रहे हैं.

फैंस ने बरसाया प्यार

वीडियो पर शहनाज गिल के एक फैन ने लिखा, “पीले रंग में स्टनिंग लग रही हो आप.” एक यूजर ने लिखा,”सिडनाजियों के लिए आंखों का सुकून.” एक ने लिखा, “लव यू प्योर सोल.” एक ने लिखा,”सना ने कितने प्यार से सिड(सिद्धार्थ) का टैटू पकड़ा हुआ है.” कई यूजर्स ने शहनाज की तारीफ करते हुए हैशटैग में सिडनाज भी शामिल किया.

शहनाज गिल ने गाया मोहब्बत भरा गाना-‘लोग हमसे जलते हैं’, लोगों को फिर आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद!

‘किसी का भाई किसी की जान’ से शहनाज का डेब्यू

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. हालांकि, शहनाज और फिल्ममेकर्स की ओर से इसकी आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है. फिल्म में पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में होंगी और यह 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है.

Tags: Shehnaaz Gill

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें