SidNaaz देखकर शहनाज गिल को आया गुस्सा, जला डाला गिफ्ट, वीडियो हुआ वायरल

SidNaaz देखकर शहनाज गिल को आया गुस्सा, जला डाला गिफ्ट, वीडियो हुआ वायरल
शहनाज गिल को आया गुस्सा

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की कैमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद है, लेकिन अपने नए शो में SidNaaz सुनकर सना बुरी तरह भड़क गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 10:32 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बिग बॉस-13 में लड़ाई-झगड़ों और जबरदस्त कॉन्ट्रोवर्सीज़ के साथ-साथ एक और बात सबसे ज्यादा ट्रेंड करती नजर आई और वो है शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की जोड़ी. इस शो के दौरान ही #SidNaaz सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता हुआ नजर आया था. ये ट्रेंड आज भी उसी तरह जारी है. अब शहनाज को दूसरा शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shaadi Karoge) मिल चुका है और यहां पर भी सिद्धार्थ उन्हें सपोर्ट करने पहुंचे थे. वहीं हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिसके बारे में जानने के बाद सिडनाज के फैंस हैरान रह जाएंगे.

दरअसल लेटेस्ट शो 'मुझसे शादी करोगे' में शहनाज गिल SidNaaz देखकर बुरी तरह गुस्सा गई हैं. यही नहीं उन्होंने गुस्से में कुछ ऐसा कर दिया कि सभी चौंक गए. हुआ कुछ ऐसा था कि शो पर शहनाज को इंप्रेस करने पहुंचे लड़कों को एक टास्क मिला था, जिसमें मेहनत-मशक्कत से प्वाइंट्स कलेक्ट करके सभी को शहनाज को कुछ ऐसा गिफ्ट देना था जिसे पाकर वो खुश हो जाएं. इसी कोशिश में कंटेस्टेंट बलराज स्याल ने शहनाज को एक टेडीबेयर दिया. इस पर उन्होंने सिडनाज का स्टीकर चिपका दिया. ये देखकर शहनाज खुश होने के बजाए नाराज हो गईं.





शहनाज ने उस टेडीबेयर से सिडनाज का स्टीकर निकालकर अपने पास रख लिया और उस टेडीबेयर को आग में जला डाला. इस टास्क में पारस छाबड़ा और शहनाज को जो गिफ्ट पसंद नहीं आया उसे आग में जलाया जाना था. शहनाज को गिफ्ट में मिले झुमके भी पसंद नहीं आए और इसे भी उन्होंने आग में झोंक दिया. शहनाज गुस्से में ये कहती दिखाई दीं कि मुझे इंप्रेस करना इतना आसान नहीं है.



वहीं इस टास्क में पारस छाबड़ा भी बुरी तरह नाराज दिखे, उन्होंने कंटेस्टेंट के दिए हुए कार्ड्स, फूल और गिफ्ट जला डाले. पारस छाबड़ा ने सभी से कहा कि पहले आप लोग मुझे जान लो और फिर गिफ्ट देना. पारस ने जब गिफ्ट जला डाला तो सबसे ज्यादा कंटेस्टेंट अंकिता को हर्ट हुआ और वो रोने लगीं. उन्हें मनाने के लिए पारस किस करते हुए नजर आए. किस पाकर अंकिता खुश हो गईं और पारस से फ्लर्ट करने लगीं.

ये भी पढ़ें- वहीदा रहमान के गाने पर जमकर नाचीं जाह्नवी कपूर, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
First published: February 26, 2020, 9:51 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading