Home /News /entertainment /

अब पछता रही हैं शहनाज गिल, दुखी होकर बोलीं- ऐसा नहीं करती तो जीत जाती बिग बॉस

अब पछता रही हैं शहनाज गिल, दुखी होकर बोलीं- ऐसा नहीं करती तो जीत जाती बिग बॉस

शहनाज गिल की इंटरव्यू में खुलकर की बातें

शहनाज गिल की इंटरव्यू में खुलकर की बातें

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को अपने फैंस खोने पर भी काफी पछतावा है.

    मुंबई. रिएलिटी शो 'बिग बॉस' टीवी का सबसे विवादित शो जरूर कहा जाता है लेकिन इस शो ने कईयों को पहचान दिलाई है. इन्हीं में से एक हैं शहनाज गिल. पंजाबी म्यूजिक वीडियो और पंजाबी फिल्मों में साइड रोल में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaz Gill) बिग बॉस के जरिए घर-घर में पहचानी जाने लगी थीं. वहीं इस शो के खत्म होने के बाद भी शहनाज का क्रेज कम नहीं हुआ, उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते थे. हालांकि, शहनाज गिल को अपने कई फैसलों के लिए काफी पछतावा है. जिसका खुलासा हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है.

    शहनाज गिल ने माना कि वो अगर कुछ फैसले लेने से बचतीं तो शायद बिग बॉस जीत सकती थीं या फिर फर्स्ट रनरअप रह सकती थीं. उन्होंने स्पॉटबॉय को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा- 'जब मैंने मुझसे शादी करोगे का प्रोमो देखा तभी मैंने महसूस किया कि मुझसे दिलचस्पी नहीं दिख रही है. अब मुझे भी लगता है अगर मैं स्वयंवर शो नहीं करती तो मेरे बिग बॉस जीतने के चांसेस होते. अगर मैं शो नहीं भी जीतती तो शायद में फर्स्ट रनरअप रहती'.

    शहनाज गिल ने बताया कि- मुझे लगता है जब मैंने मुझसे शादी करोगे साइन किया तो मैंने बहुत सारे फैंस को खो दिया. वो लोग जिन्होंने मेरे लिए वोटिंग की थी. इसलिए मुझे भी लगता है कि स्वयंवर शो नहीं करना चाहिए था. उनका कहना है कि- 'मैं इतना सोचती ही नहीं. बस जो मन में आया वो कर देती हूं. मुझे अब समझ रहा है कि कोई भी कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से पहले मुझे उसमें लिखे हर शब्द को पढ़ लेना चाहिए'.

    बता दें कि बिग बॉस-13 खत्म होने से पहले ही शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के नए शो 'मुझसे शादी करोगे' का ऐलान हो गया था. हालांकि ये शो बिग बॉस की टीआरपी के आस-पास भी नहीं पहुंच पाया और कुछ ही समय में इस ऑफ एयर भी करना पड़ गया.

    ये भी पढ़ें-  शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का सीक्रेट टैटू आया सामने, ताबड़तोड़ वायरल हो रही ये फोटो undefined

    Tags: Entertainment, Shehnaaz Gill, Television

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर