अपना शहर चुनें

States

सिद्धार्थ शुक्ला से एकतरफा प्यार करती हैं शहनाज गिल, खुद किया खुलासा

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शहनाज गिल ने किया खुलासा
सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शहनाज गिल ने किया खुलासा

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने अपने इंस्टाग्राम लाइव वीडियो (Instagram Live Video) पर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को लेकर कई बातें शेयर की हैं.

  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस-13 को खत्म हुए काफी समय बीत चुका है लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के रिश्ते को लेकर चर्चाएं कम नहीं हुई हैं. ये दोनों जहां भी जाते हैं हर कोई इनसे SidNaaz को लेकर सवाल शुरू कर देता है. हाल ही में ऐसे सवालों से सिद्धार्थ शुक्ला परेशान दिखाई दिए. वहीं इतने सवालों के बाद भी  दोनों भी कुछ साफ-साफ कहते दिखाई नहीं दे रहे हैं. अब अपने सोशल एकाउंट के जरिए शहनाज गिल ने सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते को लेकर अपनी फीलिंग्स जाहिर की हैं. उन्होंने इस दौरान ऐसी बात कह दी है, जिसे सुनकर उनके फैंस का दिल टूट जाएगा.

दरअसल, हाल ही में शहनाज गिल अपने इंस्टाग्राम लाइव के जरिए फैंस से बात करने आई थीं. इस दौरान उनसे लोगों ने कई सवाल पूछे जिनमें से ज्यादातर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके रिश्ते से जुड़े हुए थे. कुछ लोगों का कहना था कि नए शो 'मुझसे शादी करोगे' में शहनाज शो ज्यादा एन्जॉय नहीं कर रही हैं. उनका चुलबुलापन शो में मिसिंग है. शहनाज ने इस पर जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि शो में सिद्धार्थ शुक्ला नहीं है इसलिए वो नेचरुल नहीं हो पा रही हैं.
 
View this post on Instagram
 

#Sidnaaz 🔥🔥🔥

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on



शहनाज आगे बोलीं कि 'मैं मानती हूं कि मैं नए शो में ज्यादा एन्जॉय नहीं कर रही. लेकिन वहां कौन सा कोई सिद्धार्थ शुक्ला है जो मुझे नेचुरल देखोगे. जब मैं बिग बॉस में गई थी मेरे मन में किसी के लिए भी कोई फीलिंग नहीं थी, मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं था, इसलिए मैं खुश थी'. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो इसके साथ ही शहनाज ने ये भी कबूल किया कि उन्हें बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ से प्यार हो गया था. लेकिन दुख की बात ये है कि वो प्यार एकतरफा था.



शहनाज गिल ने खुलासा करते हुए कहा कि- 'मैं सिद्धार्थ को चाहने लगी थी लेकिन सिद्धार्थ की तरफ से वैसी फीलिंग नहीं थी'. उन्होंने ये भी माना कि उनके दिल में जो फीलिंग सिद्धार्थ शुक्ला के लिए है वो शायद ही किसी के लिए हो. वहीं जैसा कि जाहिर है कि शहनाज शो 'मझसे शादी करोगे' में दूल्हा ढूंढ़ने गई हैं. ऐसे में देखना होगा कि शहनाज के दिल में कोई कंटेस्टेंट जगह बना पाता है या नहीं.

ये भी पढ़ें- International Women's Day: बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जिन्होंने बदल कर रख दी घिसी-पिटी सोच 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज