कपिल शर्मा को चुपके से KISS कर चला गया एक आदमी, शादी के स्टेज पर हुए परेशान

शो पर पहुंची 'सुपर डांसर चैप्टर 3' की जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने गीता कपूर और अनुराग बसु को लेकर कई बातों का खुलासा किया.

News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 2:39 PM IST
कपिल शर्मा को चुपके से KISS कर चला गया एक आदमी, शादी के स्टेज पर हुए परेशान
सुपर डांसर चैप्टर 3 के जज
News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 2:39 PM IST
कपिल शर्मा के शो पर हर बार की तरह इस बार भी कुछ गेस्ट आए. जिसमें 'सुपर डांसर चैप्टर 3' के जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बसु थे. हमेशा की तरह कपिल ने अपने मेहमानों का शानदार स्वागत किया. मस्ती और सवाल- जवाब के बीच कपिल ने अपनी शादी से जुड़ा एक किस्सा मे​हमानों के साथ ही दर्शकों से भी शेयर किया. कपिल ने 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ से शादी की थी और हाल ही में इस शादी का एक रिसेप्शन दिल्ली में दिया गया.

अपनी शादी से जुड़े किस्से के बारे में बात करते हुए कपिल ने कहा, 'मेरी शादी के दिन एक आदमी पहुंचा था और जब वो मुझे शादी की बधाई देने आया तो मेरे गाल पर किस कर लिया लेकिन इतने लोगों के बीच मुझे ये पता नहीं चल पाया कि किस करने वाला वो इंसान आखिर है कौन? मैं उसकी इस हरकत से काफी इरिटेट हो गया और अगली बार जब वो मेरे पास आया तो मैंने उसे कोहनी मार दी'.

इस शो पर पहुंची 'सुपर डांसर चैप्टर 3' की जज शिल्पा ने गीता कपूर और अनुराग बसु को लेकर कई बातों का खुलासा किया.



गीता कपूर के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने बताया कि कोरियोग्राफर गीता को सेट पर सब प्यार से गीता मां कह कर बुलाते हैं लेकिन असल में गीता की अभी शादी नहीं हुई है और उनके लिए अच्छे वर की तलाश की जा रही है.

इसके साथ ही शिल्पा ने शो के जज और फिल्म निर्देशक अनुराग बासु के बारे में भी कई बातें बताईं. शिल्पा ने बताया कि अनुराग काफी गंभीर दिखते हैं और उनके प्रैंक भी काफी गंभीर होते हैं.

उनके प्रैंक के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने बताया  'एक बार अनुराग ने उनकी चाय में चीनी की जगह नमक डाल दिया था. इतना ही नहीं एक बार तो मजाक में अनुराग ने शिल्पा के फोन से उनकी बहन शमिता को मेसेज भेज दिया कि शिल्पा प्रेग्नेंट हैं और उनके इस मजाक को शमिता ने सच मान लिया था.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...