शिल्पा शेट्टी का होने जा रहा था पति राज कुंद्रा से तलाक, इन दो लोगों ने की ऐसी प्लानिंग

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) से तलाक (Divorce) होने वाला था. 'सुपर डांसर 3' (Super Dancer 3) के सेट पर अनुराग बासु (Anurag Basu) और गीता कपूर (Geeta Kapoor) ने किया था ऐसा काम...

News18Hindi
Updated: March 17, 2019, 3:15 PM IST
शिल्पा शेट्टी का होने जा रहा था पति राज कुंद्रा से तलाक, इन दो लोगों ने की ऐसी प्लानिंग
पति राज कुंद्रा के साथ शिल्पा शेट्टी
News18Hindi
Updated: March 17, 2019, 3:15 PM IST
शिल्पा शेट्टी के साथ शनिवार रात को कुछ ऐसा हुआ, जिसे जानकर खुद उनके भी होश उड़ गए. ये घटना तब हुई जब वे 'सुपर डांसर 3' के सेट पर मौजूद थीं. सेट पर शिल्पा शेट्टी का पति से तलाक ही होने वाला था. शिल्पा शेट्टी 'सुपर डांसर 3' की जज हैं और यहां पर अकसर उन्हें कभी इमोशनल होते तो कभी खुशी से नाचते देखा गया है, लेकिन यहां पर उनके साथ ऐसा हो जाएगा ये तो शिल्पा ने कभी नहीं सोचा होगा.

आप ज्यादा सीरियस मत होइए... दरअसल, ये एक प्रैंक का हिस्सा था. हुआ कुछ ऐसा कि शनिवार रात 'सुपर डांसर 3' में बतौर जज फराह खान पहुंची थीं. इस दौरान शिल्पा से एक फन सवाल पूछा गया कि पति की वो कौन सी आदतें हैं जिससे वो सबसे ज्यादा परेशान रहती हैं. इसी बीच दूसरे जज डायरेक्टर अनुराग बसु और गीता कपूर उन पर प्रैंक करने की प्लानिंग की.

जब शिल्पा जवाब देने में व्यस्त थीं तभी अनुराग ने शिल्पा के फोन से उनकी मां को ये मैसेज कर दिया कि 'मैं राज कुंद्रा से अलग होना चाहती हूं.' इस मैसेज के बाद शिल्पा की मां का फोन सेट पर आया. शिल्पा खुद भी हैरान रह गईं और उनका रिएक्शन देखने लायक था. मामला बिगड़ न जाए इसलिए जल्द ही अनुराग और गीता ने बता दिया कि वो बस प्रैंक खेल रहे थे और शिल्पा उसकी शिकार हो गईं.



ये सुनते ही शिल्पा चौंक गईं और दौड़कर अपना फोन छिनाने की कोशिश की. शिल्पा ने घर पर फौरन बात की और मां को बताया कि ये बस प्रैंक था. शिल्पा ने मां से कहा, कभी मेरे फोन से ऐसा मैसेज आए कि मैं प्रेग्नेंट हूं और तलाक चाहती हूं तो समझ जाना ये प्रैंक है, क्योंकि अनुराग दादा शो पर हैं. इस प्रैंक ने सबको खूब हंसाया तो वहीं शिल्पा ही हालत खराब कर दी.

ये भी पढ़ें- OMG कल रात अक्षय कुमार ने किया बड़ा खुलासा, इस बात से डरते हैं खिलाड़ी

Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...