Home /News /entertainment /

शिल्पा शेट्टी ने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ दिखाया गोल्डन GLOW अवतार, तस्वीर हो रही VIRAL

शिल्पा शेट्टी ने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ दिखाया गोल्डन GLOW अवतार, तस्वीर हो रही VIRAL

शिल्पा शेेट्टी की स्टनिंग फोटो. (फोटो साभार:
theshilpashetty/Instagram)

शिल्पा शेेट्टी की स्टनिंग फोटो. (फोटो साभार: theshilpashetty/Instagram)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने ‘सुपर डांसर 4’ (Super Dancer 4) के सेट से अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में गोल्डेन येलो कलर की डिजाइनर साड़ी में एक्ट्रेस बेहद शानदार नजर आ रहीं हैं.

    मुंबई:शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लगभग एक महीने बाद डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ (Super Dancer 4)  में फिर से जज की कुर्सी पर लौट आई हैं. शिल्पा अपने हस्बैंड राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद शो से दूरी बना ली थी. उनकी गैरमौजूदगी में फिल्मीं दुनिया से जुड़ी दूसरी एक्ट्रेस गीता कपूर (Geeta Kapoor) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के साथ शो की गेस्ट जज रहीं. शो पर वापसी के बाद शिल्पा का जिस कर से ग्रैंड वेलकम किया गया उससे वह रो पड़ीं थीं. शो से शिल्पा ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है.

    शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक स्टनिंग फोटो शेयर की है. गोल्डन येलो कलर की साड़ी में फोटोशूट करवाते समय शिल्पा कॉंन्फिडेंस पोज देती नजर आ रहीं हैं. इस फोटो को शेयर कर शिल्पा ने कैप्शन भी बेहद स्टाइलिश लिखा है ‘GLOWolden Hour’. शिल्पा की इस फोटो को शेयर करने के दो घंटे के अंदर की 2 लाख 22 हजार से अधिक लाइक मिल गए.

    (फोटो साभार:
    theshilpashetty/Instagram)

    ‘सुपर डांसर 4’ शो के सेट से एक और फोटो सामने आई है. इस फोटो में शिल्पा शेट्टी कंटेस्टेंट के साथ स्टेज पर धमाल मचाती नजर आ रहीं हैं.

    (फोटो साभार:#superdancerchapter4/Instagram)

    अपने हस्बैंड राज कुंद्रा की पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी काफी तनाव भरे हालात से गुजरी. शिल्पा को फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों और कलीग्स ने काफी सपोर्ट किया. ‘सुपर डांसर 4’ शो मेकर्स भी उन्हें शो पर वापस लाने के लिए लगातार टच में थे.

    ये भी पढ़िए-अनुपम खेर ने जिस वीडियो को भारत का समझ शेयर किया, वह निकला पाकिस्तानी

    एक इंटरव्यू में शो में को-जज अनुराग बासु ने यह भी बताया कि ‘सुपर डांसर 4’ के सेट पर राज या पोर्नोग्राफी को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई. Zoom से बात करते हुए अनुराग कहते हैं ‘हम सबने उन्हें गले लगाया, क्योंकि हम नहीं जानते कि वह किस नर्क से गुजरी हैं. कई चीजें हुईं, इसलिए हमें इसके बारे में पूछना ठीक नहीं लगा.’

    Tags: Raj kundra, Shilpa shetty, Super Dancer 4

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर