Bigg Boss 12: विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे ने ली बिग बॉस के घर में एंट्री, घरवाले हैरान!

Bigg Boss 12: विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे ने ली बिग बॉस के घर में एंट्री, घरवाले हैरान!
विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे

सीजन 11 में अपनी लड़ाई-झगड़ों और नोक-झोंक के चलते शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था तो शो के मेकर्स ने एक बार इस जोड़ी को बिग बॉस के घर में लाने का फैसला किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2018, 8:40 PM IST
  • Share this:
टेलीविजन के सबसे ज्यादा विवादित शो 'बिग बॉस' का 12वां सीजन दर्शकों को अपनी ओर लुभाने में नाकाम सा दिखाई दे रहा है. पूरे हफ्ते ये शो टीआरपी में नाकाम दौड़ जारी रखता है, लेकिन जैसे ही वीकेंड का वार का मौका आता है, तभी सलमान की वजह से TRP में उछाल आ जाता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के मेकर्स बिग बॉस की TRP को लेकर काफी चिंतित हैं और इसलिए उन्होंने एक बार लोगों की नज़र में अनूप जलोटा को एलिमिनेट कर के सीक्रेट रूम में पहुंचाया था, ताकि ट्विस्ट बरकरार रहे लेकिन ऐसा हो न सका. वहीं सेम एक्सपेरिमेंट श्रीसंत के साथ पर भी किया गया लेकिन बात तब भी नहीं बनी.

अब ऐसे में हिट सीजन बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट्स को शो में लाया जा रहा है, ताकि रोमांच और टीआरपी दोनों में ही उछाल आए. सीजन 11 में अपनी लड़ाई-झगड़ों और नोक-झोंक के चलते शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था तो शो के मेकर्स ने एक बार इस जोड़ी को बिग बॉस के घर में लाने का फैसला किया है. इन दोनों को घर में देखकर सभी कंटेस्टेंट काफी ज्यादा हैरान हैं. इस बारे में कलर्स के ऑफिशियल ट्विटर पर एक प्रोमो भी जारी किया गया है.








 




View this post on Instagram




 

Ghawalon ke celebrations mein shaamil hone ke liye #BB12 mein aane wale hai @shilpa_shinde_official aur @lostboyjourney ! Don't forget to watch the Diwali Dhamaka episode on #BiggBoss12 tonight at 9 PM. @iamappyfizz @oppomobileindia @thegarnierman @letsdroom


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






इस Bhojpuri देवी गीत को सुनकर कीजिए दिन की शुरुआत, बरसेगी देवी मां की कृपा!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading