लाइव टीवी

सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ रिश्‍ते की बात कहने वाली शिल्‍पा शिंदे पर भड़के फैंस, कहा 'ट्रॉफी वापस करो'

News18Hindi
Updated: February 17, 2020, 4:31 PM IST
सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ रिश्‍ते की बात कहने वाली शिल्‍पा शिंदे पर भड़के फैंस, कहा 'ट्रॉफी वापस करो'
श‍िल्‍पा और स‍िद्धार्थ दोनों ही ब‍िग बॉस के व‍िनर हैं.

टीवी एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे (Shilpa Shinde) बिग बॉस (Bigg Boss) के सीजन 11 की विजेता रह चुकी हैं. शिल्‍पा का आरोप है कि वह बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विजेता सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के साथ रिश्‍ते में रही हैं और सिद्धार्थ उनके साथ मारपीट करते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2020, 4:31 PM IST
  • Share this:
सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) ने बिग बॉस (Bigg Boss 13) के सबसे चर्चित और टेढ़े सीजन के विजेता की ट्रॉफी जीत ली है. लेकिन अभी तक सिद्धार्थ के फैंस उनका साथ नहीं छोड़ रहे हैं. फिनाले से ठीक एक दिन पहले बिग बॉस के 11वें सीजन की विजेता रहीं शिल्‍पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने सिद्धार्थ और अपने रिश्‍ते के बारे में खुलासा किया था. शिल्‍पा शिंदे का दावा था कि सिद्धार्थ उनके साथ बहुत ही बुरा बर्ताव करते थे और यहां तक की एक बार कार से भी उन्‍हें फेंक दिया था. लेकिन अब शिल्‍पा के इस दावों से सोशल मीडिया पर लोग काफी भड़क गए हैं और कई लोग 'शिल्‍पा ट्रॉफी वापस करो' (#ShilpaTrophyVapasKaro) का हैशटैग सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रहा है.

#ShilpaTrophyVapasKaro हैशटैग पिछले कुछ घंटों से ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में शामिल हैं. कई लोग शिल्‍पा के आरोपों पर अपनी नाराजगी जता रहे हैं कि शिल्‍पा ने सिद्धार्थ को नीचा दिखाने के लिए ये सब बातें कहीं हैं. बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) की विनर रह चुकीं शिल्‍पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने कहा कि वह सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ रिलेशनशिप में थीं और सिद्धार्थ उनके साथ गाली-गलौज व मारपीट करते थे. शिल्‍पा ने सिद्धार्थ शुक्‍ला के शो जीतने की खबरों पर कहा, 'मैं नहीं चाहती कि ऐसा हो सिद्धार्थ जैसा इंसान शो जीते. उसके जैसे इंसान के शो का जीतना डिजास्टर साबित हो सकता है. ऐसा हुआ तो बहुत बुरा होगा. वो इस शो को जीतने के काबिल नहीं है."





अब कई फैन इस बात पर भड़क गए हैं और शिल्‍पा को बिग बॉस 11 के विजेता की ट्रॉफी वापस करने की बात कर रहे हैं.



 



 



 



 



 



 



शिल्‍पा शिंदे ने सीजन 11 में हिना खान को पीछे करते हुए इस शो का टाइटल जीता था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 4:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading