Bigg Boss 11: सामने आई राज की बात, 'इसके' बिना सो नहीं पातीं शिल्पा शिंदे

जब घरवालों ने खोले शिल्पा शिंदे के राज.

News18Hindi
Updated: January 14, 2018, 11:21 AM IST
Bigg Boss 11: सामने आई राज की बात, 'इसके' बिना सो नहीं पातीं शिल्पा शिंदे
बिग बॉस कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे.
News18Hindi
Updated: January 14, 2018, 11:21 AM IST
बिग बॉस में रहने वाले हर कंटेस्टेंट पर सबकी नजर रहती है. उनसे जुड़ी एक-एक बात पर काफी ध्यान दिया जाता है. इसलिए तो सेलेब्स से जुड़ी बातें इस शो में खुलासे की तरह सामने आती हैं. अब हाल ही में शो की कंटेस्टेंट और छोटे पर्दे की फेवरेट भाभी शिल्पा शिंदे से जुड़ी एक बात सामने आई. यह बात उनके सोने की आदत से जुड़ी है. बात दरअसल ये है कि शिल्पा बिना विक्स बाम के सो नहीं पातीं. कुछ दिनों पहले घर में हुए 'मीन टास्क' के दौरान आकाश डडलानी ने यह खुलासा किया. आकाश ने कहा कि मैं इनका विक्स बाम फेंक दूंगा, उन्हें विक्स के बिना नींद नहीं आती.

वहीं जब विकास की बारी आई तो उन्होंने कहा कि शिल्पा पूरे दिन किचन में रहती हैं, ज्यादा खाना बनाती हैं और फिर बासी खाना खाती हैं और दूसरों को भी खिलाती हैं. इस वजह से उन्हें कॉन्सटिपेशन होती और वह पेट साफ करने के लिए पाउडर लेती हैं. मैं यह पाउडर नष्ट कर दूंगा ताकि उनका पेट साफ ना हो. हिना ने भी शिल्पा के बारे में एक-एक बात बताई. हिना ने बताया कि शिल्पा बिना जुराबों के नहीं रह पातीं. उनकी आदतें चाहें जैसी भी हों लेकिन शो में दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया है. साथ ही सलमान ने भी जरूरत पड़ने पर उनका साथ दिया है. जिस सूझबूझ के साथ वह खेलती आई हैं. हर कोई उन्हें शो के विनर के तौर पर देखते हैं.

जब एकता कपूर ने किया फैशन सेंस का 'क' से 'कबाड़ा'


यह भी पढ़ें:

Flashback Bigg Boss 1 : जब राखी सावंत के खिलाफ हो गए थे सारे घरवाले
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर