'मैं करूंगी पाकिस्तान में परफॉर्म, कोई रोक के दिखाए', इस एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाला बयान

News18Hindi
Updated: August 25, 2019, 1:10 PM IST
'मैं करूंगी पाकिस्तान में परफॉर्म, कोई रोक के दिखाए', इस एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाला बयान
शिल्पा शिंदे ने मिका सिंह पर दी प्रतिक्रिया

'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hain) की एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss 11) की विनर रह चुकीं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने मीका सिंह (Mika Singh) विवाद पर कमेंट करते हुए खुला चैलेंज दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2019, 1:10 PM IST
  • Share this:
पाकिस्तान और भारत (India vs Pakistan) के बीच तनाव के चलते दोनों देशों में एक-दूसरे के कलाकारों पर बैन लगा दिया गया है. ऐसे में बीते दिनों पाकिस्तान में परफॉर्म करके वापस लौटे मीका सिंह (Mika Singh) को जबरदस्त विरोध झेलना पड़ा था. उन पर ऑल इंडिया सिने वर्कर एसोसिएशन (AICWA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉई (FWICE) ने बैन लगा दिया था. इसके बाद जब मीका सिंह ने माफी मांगी तब जाकर बैन हटाया गया. इस पूरे मामले के बाद बिग बॉस फेम और जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) बुरी तरह भड़क गई हैं. उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है कि सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया है.

मशहूर टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' में 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाकर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने मीका सिंह को सपोर्ट किया है. स्पॉट बॉय डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, शिल्पा कहती हैं, 'अगर मेरा देश मुझे वीजा देता है और उनका देश मेरा स्वागत करता है तो मैं जरूर पाकिस्तान जाऊंगी. एक कलाकार होने के नाते मैं परफॉर्म करूंगी. ये मेरा हक है. मुझे कोई रोक नहीं सकता. किसी कलाकार को आप ऐसे बैन नहीं कर सकते. मुझे रोजी रोटी कमाने के लिए किसी माध्यम की जरूरत नहीं है. मैं चाहूं तो सड़क पर स्टेज लगाकर भी परफॉर्म कर सकती हूं. मीका पाजी से जबरदस्ती सॉरी बुलवाया गया है जो बहुत गलत है'.

शिल्पा शिंदे ने दी खुली चुनौती


शिल्पा ने आगे कहा, 'मैं कलाकार हूं. जहां मौका मिलेगा परफॉर्म करूंगी. किसी की हिम्मत नहीं है कि मुझे रोके. इन लोगों से मैं बिल्कुल नहीं डरती हूं'. उन्होंने कहा, 'मीका सिंह पर बैन लगाने वाली फेडरेशन जो है उसके जैसे 50 तरह के फेडरेशन बने हुए हैं. सभी को पैसे खाने हैं. शिल्पा ने अपने पाकिस्तानी फैंस के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा 'मेरे बहुत से पाकिस्तानी फैंस हैं जिन्होंने मुझे बिग बॉस जीतने में मदद की. मुझे वहां के कपड़े कोरियर से भेजे जाते हैं. मैं वहां भेजती हूं, इसमें गलत क्या है?'

बुरी तरह हुईं नाराज


बता दें कि शिल्पा 'बिग बॉस 11' की विनर रह चुकी हैं. उन्होंने टीवी सीरियल्स के अलावा कुछ फिल्मों में भी काम किया है. शिल्पा शिंदे 'भाबी जी घर पर हैं' छोड़ने के बाद जबरदस्त सुर्खियों में आई थीं. उन्होंने मेकर्स पर आरोप लगाया था कि वो काम ज्यादा करवा रहे हैं लेकिन उसके मुताबिक पैसे देने के लिए तैयार नहीं हैं. ये मामला जबरदस्त खबरों में रहा था. इसके बाद शिल्पा को 'बिग बॉस' का ऑफर मिला था.

ये भी पढ़ें- इस अभिनेत्री ने 6 महीने में छोड़ दी कांग्रेस, बताई ये वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 12:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...