अपना शहर चुनें

States

भाबीजी घर पर हैं: नेहा पेंडसे का नया प्रोमो देख बोलीं श‍िल्‍पा श‍िंदे, अब शो जरूर देखूंगी

श‍िल्‍पा श‍िंंदे और नेहा पेंडसे.
श‍िल्‍पा श‍िंंदे और नेहा पेंडसे.

'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhiji Ghar Par Hai) में अब जल्‍द ही गोरी मैम के किरदार में सौम्‍या टंडन की जगह एक्‍ट्रेस नेहा पेंडसे नजर आने वाली हैं. इस शो की पुरानी अंगूरी भाभी यानी एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा श‍िंदे ने नेहा की तारीफों के पुल बांध द‍िए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 12:27 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के सुपरहिट शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhiji Ghar Par Hai) में अब जल्‍द ही गोरी मैम के किरदार में सौम्‍या टंडन की जगह एक्‍ट्रेस नेहा पेंडसे नजर आने वाली हैं. नेहा की अभी इस शो में एंट्री हुई है कि इस शो की पुरानी अंगूरी भाभी यानी एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा श‍िंदे ने नेहा की तारीफों के पुल बांध द‍िए हैं. बिग बॉस 11 की विजेता रह चुकीं एक्‍ट्रेस शिल्पा शिंदे अब इस शो को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. शिल्पा ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में नेहा की जमकर तारीफ की है. श‍िल्‍पा ने ल‍िखा है कि वो अपना पुराना शो 'भाभी जी घर पर हैं' फ‍िर से देखेंगी क्‍योंक‍ि इस शो में अब नेहा अनीता भाभी के क‍िरदार में नजर आने वाली हैं.

जब ये शो शुरु हुआ था तब शिल्पा ने अंगूरी भाभी का रोल निभाया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था. शिल्पा ने जब इस शो से नाता तोड़ा तब शुभांगी अत्रे ने उनकी जगह ली. इसके साथ अभी कुछ महीने पहले सौम्या टंडन ने भी ये शो छोड़ दिया है और अब उनकी जगह नेहा पेंडसे ले चुकी हैं.

शिल्पा हमेशा से ही एक्ट्रेस नेहा पेंडसे की मुरीद रहीं हैं. शिल्पा बताती हैं कि ऐसा सिर्फ इसलिए नहीं कि हम दोनों महाराष्ट्र से हैं बल्कि मैं वाकई उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करती हूं. उनको परफॉर्म करते हुए देखा है और कॉमेडी पर उनकी कमाल की पकड़ है. साथ ही नेहा काफी आकर्षक भी हैं. मुझे याद है कि जब मैं ‘भाभी जी घर हैं’ शो कर रही थी और वो ‘मे आई कम इन मैडम’ शो कर रहीं थीं. तब मैंने उन्हें देख कर कहा था कि अनीता भाभी के किरदार के लिए वो परफेक्ट हैं.




दरअसल हाल ही में नेहा पेंडसे ने अपना इस शो का फर्स्‍ट प्रोमो शेयर कि‍या था. इसी प्रोमो को री-पोस्‍ट करते हुए श‍िल्‍पा ने अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में शेयर किया और ल‍िखा क‍ि वह कभी-कभी व‍िभूति जी (आसिफ शेख) और सक्‍सेना जी (सानंद वर्मा) के लिए ये शो देखा करती थीं, लेकिन अब नेहा के लिए ये शो वो जरूर देखेंगी. शिल्पा के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए नेहा ने भी लिखा कि ‘मैं अपना बेस्ट दूंगी’.

वहीं शिल्पा ने अपनी को-एक्‍टर रहीं सौम्या टंडन के बारे में टाइम्‍स से बात करते हुए कहा, 'सौम्या बेहद दिलकश अदाकारा हैं लेकिन जब बात कॉमेडी की होती है तो कई और भी तथ्यों पर ध्यान देना जरूरी हो जाता है. खासतौर पर कॉमेडी की टाइमिंग. शिल्पा कहती हैं, जो होता है अच्छे के लिए ही होता है. जब मैंने प्रोमो देखा तो मुझे लगा कि शो के लिए वो पूरी तरह से फिट और परफेक्ट हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज