BB 14 में एंट्री नहीं लेंगी शिल्पा शिंदे, बोलीं- 'बिग बॉस से मैं मूव ऑन कर चुकी हूं'

शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 विनर रह चुकी हैं. (Photo Credit- @team.shilpa.shinde/Instagram)
शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 विनर रह चुकी हैं. (Photo Credit- @team.shilpa.shinde/Instagram)

Bigg Boss 14: शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने आगे कहा कि मुझे समझ में नहीं आता है कि पिछले बीबी के पुराने सीज़न के कंटेस्टेंट शो में क्यों आते हैं. मैं पूछना चाहती हूं कि क्या ये मौजूदा कंटेस्टेंट्स के साथ अनफेयर नहीं है?

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 7:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) की विनर रहीं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) हाल ही में तब खबरों में आ गईं, जब चर्चाएं शुरू हुई कि वह दूसरे सीनियर्स की तरह बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में दीवाली की मौके पर एंट्री करने जा रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने ऐसी सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है. शिल्पा ने हाल ही में कहा कि वह बिग बॉस से मूव ऑन कर चुकी हैं. उनका कहना है कि वो किसी बड़े प्रोजेक्ट में लगी हैं.

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से की गई बातचीत की. उन्होंने इस बातचीत में कहा कि जो खबरें चल रही हैं वह बकवास हैं. मैं बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नहीं जा रही हूं. उन्होंने कहा कि मैं शो से मूव ऑन कर चुकी हूं. एक्ट्रेस ने कहा कि रिपिटेशन मेरी चीज नहीं है. मुझे हमेशा अलग-अलग चीजें करना पसंद है.


पुरानी अंगूरी भाभी ने कहा कि आपने मुझे हमेशा अलग अवतार में देखा होगा. उन्होंने कहा कि मेरे आने वाला अवतार भी आपको सरप्राइज करेगा. शिल्पा ने आगे कहा कि मुझे समझ में नहीं आता है कि पिछले बीबी के पुराने सीज़न के कंटेस्टेंट शो में क्यों आते हैं. मैं पूछना चाहती हूं कि क्या ये मौजूदा कंटेस्टेंट्स के साथ अनफेयर नहीं है?



शिल्पा हाल ही में गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में सुनील ग्रोवर, सुगंधा मिश्रा, उपासना सिंह, संकेत भोसले जैसे लोकप्रिय कॉमिक कलाकारों के साथ देखी गईं. हालांकि, शो के लॉन्च से एक दिन पहले, एक्ट्रेस ने रचनात्मक मतभेदों के कारण शो छोड़ दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि निर्माताओं ने उन्हें शो में दरकिनार कर दिया और सुनील ग्रोवर को महत्व दे रहे थे. वह इससे खुश नहीं थीं और इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज