इस अभिनेत्री पर टूटा दुखों का पहाड़, अमरनाथ यात्रा पर निकले पिता की मौत

अभिनेत्री शाइनी दोशी (Shiny Doshi) के पिता अमरनाथ यात्रा पर निकले थे, जिसके बाद अचानक उनके घर दुखद खबर आई है.

News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 9:39 AM IST
इस अभिनेत्री पर टूटा दुखों का पहाड़, अमरनाथ यात्रा पर निकले पिता की मौत
शाइनी दोशी के पिता का निधन
News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 9:39 AM IST
जाने-माने सीरियल 'जमाई राजा' फेम टीवी एक्ट्रेस शाइनी दोशी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उनके पिता को अचानक हार्ट अटैक आने की वजह से उनका निधन हो गया है. खबरों की मानें तो शाइनी के पिता अमरनाथ यात्रा पर निकले थे. काफी सफर तय करने के बाद उनकी तबियत अचानक बिगड़ने लगी. उन्हें पहले सीने में दर्द की शिकायत हुई और जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक वो इस दुनिया को अलविदा कह चुके थे. वहीं शाइनी के पिता की अचानक मौत से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

एक एंटरटेमेंट पोर्टल के मुताबिक, अमरनाथ यात्रा के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ने पर शाइनी के पिता को मिलिट्री ऑफिसर, टूरिस्ट मेडिकल सेंटर लेकर गए. वहां पहुंचने पर पता चला कि शाइनी के पिता को हार्ट अटैक आया है. दुखद बात ये है कि अस्पताल ले जाते वक्त ही उनका निधन हो गया. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शाइनी के पिता के पार्थिव शरीर को आज गुजरात स्थित गृहनिवास ले जाया जा रहा है. वहीं शाइनी पहले से ही मुंबई से गुजरात पहुंच चुकी हैं.





बताया जा रहा है कि इस दुख की घड़ी में शाइनी के कई इंडस्ट्री के दोस्त और करीबी उनके साथ खड़े हो गए हैं. शाइनी अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ गुजरात पहुंची हैं.



मालूम हो कि शाइनी दोशी ने टेलीविजन पर अपना डेब्यू साल 2013 में संजय लीला भंसाली के डारेक्शन में बने सीरियल 'सरस्वतीचंद्र' से किया था. इसके बाद शाइनी ने 2016 में मशहूर टीवी शो 'जमाई राजा' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया. इस सीरियल से शाइनी को अलग पहचान मिली थी. वहीं इन दिनों शाइनी 'श्रीमद् भागवत' सीरियल में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आ रही हैं. उनके जाने-माने टीवी शोज में 'सरोजिनी', 'बहू हमारी रजनीकांत', 'लाल इश्क' और 'दिल ही तो है' शामिल हैं. इसके साथ ही शाइनी रियलिटी शो 'फियर फैक्टर' का भी साल 2017 में हिस्सा रह चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- काजल राघवानी को रिझाने के लिए सुपरमैन बन गए खेसारी, भोजपुरी गाना वायरल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...