Home /News /entertainment /

shivam sharma is the 1st finalist in kangana ranaut show lock upp

कंगना रनौत के 'Lock Upp' को मिला पहला फाइनलिस्ट, जानिए किसने और कैसे मारी बाजी

कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' को मिला पहला फाइनलिस्ट (फोटो क्रेडिट : Facebook @KanganaRanaut)

कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' को मिला पहला फाइनलिस्ट (फोटो क्रेडिट : Facebook @KanganaRanaut)

शिवम शर्मा (Shivam Sharma) फिनाले में प्रवेश करने वाले पहले फाइनलिस्ट बन गए. बताया जा रहा है कि फिनाले के टिकट के लिए अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) और सायशा ने मुनव्वर फारूकी को धोखा दिया था. अंजली ने सायशा के साथ मिलकर मुनव्वर को बाहर करने की साजिश रची थी, लेकिन इसके बाद भी टास्क में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा.

अधिक पढ़ें ...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का पहला रियलिटी शो ‘लॉकअप (Lock Upp)’ इस साल फरवरी में रिलीज होने के बाद से काफी लोकप्रियता हासिल कर चुका है. ‘लॉकअप’ वर्तमान में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला डिजिटल रियलिटी शो है. अब यह अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है और अब ‘लॉकअप’ को अपना पहला फाइनलिस्ट भी मिल गया है. हाल ही में फिनाले के सीधे टिकट के लिए एक खेल खेला गया था, जिसमें अंजली अरोड़ा और शिवम शर्मा (Anjali Arora and Shivam Sharma) को एक-दूसरे को मात देनी थी.

इस टास्क के लिए दो टीमों को बांटा गया था, जिसमें अंजली की टीम में पूनम पांडे, मुनव्वर फारूकी और अली मर्चेंट शामिल थे, तो वहीं शिवम के पास सैनिकों के रूप में पायल रोहतगी, आज़मा फलाह और सायशा शिंदे थे. खेल में चार राउंड थे और सैनिकों को अपने राजा और रानी को बचाना था. अगर राजा या रानी गिरते हैं, तो दौर खत्म हो जाएगा. पहले दौर में अंजली हार गईं और सायशा ने अपनी चोट के कारण राउंड छोड़ दिया.

शिवम बने पहले फाइनलिस्ट
दूसरे राउंड में पायल और प्रिंस शिवम की तरफ से और मुनव्वर और अली अंजली की तरफ से खेले. दूसरे दौर में, अंजली गिर जाती हैं और शिवम जीत जाते हैं. तीसरे दौर के लिए राजा, रानी और एक-एक सैनिक. यानी शिवम और पायल, अंजली और अली के खिलाफ खेले. शिवम ने अकेले ही अंजली और अली दोनों को बाहर कर दिया और तीसरा राउंड जीत लिया.

चालबाजियां नहीं आईं काम
इस तरह शिवम फिनाले में प्रवेश करने वाले पहले फाइनलिस्ट बन गए. बताया जा रहा है कि फिनाले के टिकट के लिए अंजली और सायशा ने मुनव्वर फारूकी को धोखा दिया था. अंजली ने सायशा के साथ मिलकर मुनव्वर को बाहर करने की साजिश रची थी, लेकिन इसके बाद भी टास्क में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा.

फिनाले तक पहुंचने की जद्दोजहद बाकी
वहीं, इसके बाद से सभी कंटेस्टेंट के बीच फिनाले तक पहुंचने की जद्दोजहद अभी भी बाकी है. कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ ने 27 फरवरी 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीमिंग शुरू की थी. ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर लॉकअप को 24×7 लाइव-स्ट्रीम करते हैं और दर्शकों को कंटेस्टेंट के साथ सीधे बातचीत करने की परमिशन देते हैं. शो के बारे में ज्यादा अपडेट के लिए ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर के साथ बने रहें.

Tags: Kangana Ranaut

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर