Home /News /entertainment /

'बालिका वधू 2' में 'आनंदी' बनेंगी शिवांगी जोशी, 'जगिया' या 'आनंद' किसके साथ बनेगी जोड़ी? जानें डिटेल

'बालिका वधू 2' में 'आनंदी' बनेंगी शिवांगी जोशी, 'जगिया' या 'आनंद' किसके साथ बनेगी जोड़ी? जानें डिटेल

'बालिका वधू 2' में शिवांगी जोशी के साथ समृद्ध बावा और रणदीप राय नजर आने वाले हैं.

'बालिका वधू 2' में शिवांगी जोशी के साथ समृद्ध बावा और रणदीप राय नजर आने वाले हैं.

'बालिका वधू 2' (Balika Vadhu 2) में लीप के बाद शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की शो में एंट्री होगी. इसमें वह युवा 'आनंदी' का किरदार निभाएंगी. 1 दिसंबर से देखे जा सकने वाले शो में निश्चित तौर पर नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे. एक्टर समृद्ध बावा जहां आनंदी के पति 'जिगर' का किरदार निभाने वाले हैं, वहीं रणदीप राय शो में 'आनंद' के रूप में नजर आने वाले हैं, जो 'आनंदी' का करीबी दोस्त है.

अधिक पढ़ें ...

    ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata hai)’ से घर-घर में पहचान बना चुकीं ‘नायरा’ और ‘सीरत’ यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने भले उस शो को अलविदा कह दिया हो, लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें बेहद पसंद करते हैं. लोग उनके अभिनय के कायल है और यही वजह से कि एक हिट शो से उनके किरदार का सफर खत्म होने के बाद उन्हें दूसरे पॉपुलर शो में बतौर लीड एक्ट्रेस एंट्री मिल गई है. एक्ट्रेस पॉपुलर डेली सोप ‘बालिका वधू 2’ (Balika Vadhu 2) में बड़ी आनंदी (Aanandi) के रूप में अपनी नई यात्रा के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जल्द ही वह शो में नजर आने वाली हैं, लेकिन इस बार शो का कहानी में नया ट्विस्ट है. शो में उनके साथ समृद्ध बावा ‘जिगर’ के रोल में रणदीप राय ‘आनंद’ के रोल में नजर आने वाले हैं.

    ‘बालिका वधू 2’ में आएंगे नए ट्विस्ट एंड टर्न्स
    ‘बालिका वधू 2’ (Balika Vadhu 2) में शो 9 साल का लीप लेने जा रहा है. लीप के बाद शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की शो में एंट्री होगी. इसमें वह युवा ‘आनंदी’ का किरदार निभाएंगी. 1 दिसंबर से देखे जा सकने वाले शो में निश्चित तौर पर नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे. एक्टर समृद्ध बावा जहां आनंदी के पति ‘जिगर’ का किरदार निभाने वाले हैं, वहीं रणदीप राय शो में ‘आनंद’ के रूप में नजर आने वाले हैं, जो ‘आनंदी’ का करीबी दोस्त है.

    ऐसी होगा नई आनंदी
    शिवांगी अपनी इस नई भूमिका के लिए बेहद उत्साहित हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मेरा रोल पहले सीजन से अलग है. शो में मैं 17 साल की कॉलेज जाने वाली लड़की की भूमिका निभा रही हूं, जो एक अच्छे स्वभाव वाली, सकारात्मक और खुशमिजाज लड़की है. वह स्वभाव से बहुत प्यारी और चुलबुली है और बहुत भाग्यशाली है.

    पूरी स्टार कास्ट से मिलने को बेताब
    एक्ट्रेस ने आगे कहा कि नए कलाकारों से मिलना और एक साथ काम करना एक अलग अनुभव है. शिवांगी ने कहा कि मैं पूरी कास्ट से मिलने के लिए बेकरार हूं. अभी मैं ‘आनंद’ की भूमिका निभाने वाले रणदीप राय और शो में ‘जिगर’ की भूमिका निभाने वाले समृद्ध बावा से मिली हूं.

    ‘नायरा’ ने दिलाई पहचान
    शिवांगी ने अपने किरदार ‘नायरा’ से प्रसिद्धि पाई है और इसके लिए वह हमेशा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में अपनी भूमिका को बहुत श्रेय देती हैं. उन्होंने कहा ‘नायरा’ मेरे जीवन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण चरण रहा है और मैं शो निर्माताओं, दर्शकों और शुभचिंतकों को बहुत श्रेय देता हूं.

    टीवी की दुनिया में बदलाव कैसा?
    शिवांगी ने इसके साथ ही टेलीविजन कंटेंट और इंडस्ट्री में रहने के दौरान अपने द्वारा देखे गए बदलावों के बारे में बात की. टीवी ने बहुत तेजी से प्रगति की है और समय के साथ अपने कंटेंट को भी बदला है. उन्होंने कहा अब ऐसे बहुत से शो हैं, जो आज के आधुनिक युग और परिस्थितियों को चित्रित करते हैं. उन्होंने कहा कि टीवी में निश्चित रूप से भविष्य में भी गुंजाइश थी और होगी.

    Tags: Balika vadhu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर