• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BB 15: शिवांगी जोशी-मोहसिन खान को शो के लिए मिल रहे इतने करोड़! हैरान रह जाएंगे आप

BB 15: शिवांगी जोशी-मोहसिन खान को शो के लिए मिल रहे इतने करोड़! हैरान रह जाएंगे आप

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी बिग बॉस 15 का हिस्सा हो सकते हैं. (फाइल फोटो)

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी बिग बॉस 15 का हिस्सा हो सकते हैं. (फाइल फोटो)

मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को बिग बॉस 15 ऑफर किया गया है और दोनों की शो में आने की पूरे संभावना है. दोनों की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है इसलिए मेकर्स उनकी लोकप्रियता को भुनाने में लगे हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के फैंस इन दिनों निराश हैं, क्योंकि सीरियल में उनका प्लॉट खत्म होने जा रहा है. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि दोनों बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में शामिल हो सकते हैं. मोहसिन-शिवांगी जोशी को बिग बॉस 15 ऑफर किया गया है और दोनों की शो में आने की पूरे संभावना है. दोनों की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, इसलिए मेकर्स उनकी लोकप्रियता को भुनाने में लगे हुए हैं.

    स्पॉटबॉय के मुताबिक, मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को 4 करोड़ रुपए ऑफर हुए हैं. अभी हालांकि, दोनों ने कुछ भी फाइनल नहीं किया है और न ही उनकी तरफ से ऐसी कोई पुष्टि की गई है. आपको बता दें कि शो के कंटेस्टेंट का खुलासा कुछ समय पहले ही होता है. यहां तक कि कंटेस्टेंट को पहले क्वारंटाइन किया जाता है फिर शो में एंट्री दी जाती है. इस महीने के आखिर में प्रतिभागियों को क्वारंटाइन करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी.

    मोहसिन खान और शिवांगी जोशी अगर शो में आते हैं तो ये बिग बॉस फैंस के लिए भी किसी गुड न्यूज से कम नहीं होगा. शो में ग्लैमर और स्टारडम का तड़का एक साथ देखने को मिलेगा.

    अगर बिग बॉस 15 की बात करें तो इस बार मेकर्स शो में नया तड़का लगाने वाले हैं. इस बार शो की थीम जंगल है, जहां घरवालों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान ने इशारों-इशारों में ये बता दिया है कि इस बार कंटेस्टेंट्स की राह आसान नहीं होने वाली है.

    हाल ही में बिग बॉस 15 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान बता रहे हैं कि खुले आसमान और विश्वसुंदरी के पेड़ के बीच आरामदायक चीजों के बिना कंटेस्टेंट्स का जीवन इस बार कितना कठिन होने वाला है. कलर्स की तरफ से एक प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें सलमान कह रहे है- ‘यहां जगने-जगाने और चिढ़ने-चिढ़ाने की तो है, लेकिन कहां है सुविधाएं सोने की विश्वसुंदरी… सलमान की बात पर विश्वसुंदरी कहती है कि हमारे आगोश के साए में नींद कहां आएगी और इस जंगल की सर्द हवाएं हमेशा सताएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज