चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की मौत से सदमें में ऑनस्क्रीन मां, कहा- मैं स्तब्ध रह गई हूं

चेता ने कहा कि वो बहुत ही अच्छा लड़का था, इस खबर से मैं स्तब्ध रह गई हूं.

News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 8:23 PM IST
चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की मौत से सदमें में ऑनस्क्रीन मां, कहा- मैं स्तब्ध रह गई हूं
सुचेता खन्ना
News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 8:23 PM IST
टेलीवजन के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह उर्फ अनु सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के पास एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में इस चाइल्ड आर्टिस्ट को अपनी जान गंवानी पड़ी. ये दर्दनाक हादसा राजधानी से लगे देवरी गांव के पास हुआ है. कार और ट्रेलर में हुई आमने-सामने टक्कर के दौरान शिवलेख के परिवार वाले भी कार में सवार थे. ऐसे में इस दुखद खबर को सुनकर टीवी जगत में भी मातम पसरा पड़ा है.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने बच्चों के साथ किया ऐसा बर्ताव, Video पर फूटा लोगों का गुस्सा

टीवी एक्टर सुचेता खन्ना ने भी दुःख जताया है. वो इस हादसे से काफी सदमे में हैं. एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में सुचेता ने कहा कि मैंने शिवलेख के साथ बीते साल एक शो श्रीमान-श्रीमती में भी काम किया है जिसमें मैंने उनकी मां का किरदार निभाया था. सुचेता ने कहा कि वो बहुत ही अच्छा लड़का था, इस खबर से मैं स्तब्ध रह गई हूं.

भावुक हुईं टीवी एक्टर

सुचेता ने दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को ये दुःख सहने की हिम्मत दे. सुचेता यहां शिवलेख के बारे में बात करते हुए काफी भावुक भी हो गईं थीं.

इन सीरियल के थे फेम
चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह जी-टीवी के इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, सोनी टीवी के संकटमोचन हनुमान, कलर्स टीवी के ससुराल सिमर का, सब टीवी के खिड़की, बालवीर, श्रीमान जी, श्रीमती जी, बिग मैजिक के अकबर बीरबल में अभिनय किया था. इसके अलावा शिवलेख को स्वीमिंग, स्केटिंग, टेबल टेनिस, क्रिकेट में भी काफी रुचि थी.
Loading...

यह भी पढ़ें- सासू मां ने प्रियंका चोपड़ा को कही ऐसी बात, वायरल हो रही ये तस्वीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 8:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...