• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शोएब इब्राहिम के पिता ब्रेन स्ट्रोक के कारण अस्पताल में भर्ती, ससुर के लिए दीपिका कक्कड़ ने मांगी दुआ

शोएब इब्राहिम के पिता ब्रेन स्ट्रोक के कारण अस्पताल में भर्ती, ससुर के लिए दीपिका कक्कड़ ने मांगी दुआ

शोएब के पिता को ब्रेन स्ट्रोक आया है. फोटो साभार: @Shoaib Ibrahim

शोएब के पिता को ब्रेन स्ट्रोक आया है. फोटो साभार: @Shoaib Ibrahim

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के पिता को ब्रेन स्ट्रोक आया है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट कर दी है. एक्टर ने अपने फैंस से उनके पापा के लिए दुआ मांगने को भी कहा है.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी के जाने-माने कपल शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और उनकी बेगम दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) ने सोशल मीडिया पर एक बुरी खबर शेयर की है. शोएब के पिता को ब्रेन स्ट्रोक आया है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट कर दी है. एक्टर ने अपने फैंस से उनके पापा के लिए दुआ मांगने को भी कहा है. दीपिका कक्कड़ ने भी शोएब के पोस्ट को शेयर किया है.

    शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim father hospitalized) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जानकारी देते हुए लिखा, 'एक बार फिर से आप सब लोगों की दुआओं और सहारे की जरुरत है. पापा को रात को ब्रेन स्ट्रोक की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया है और इस वक्त वो आईसीयू में है तो प्लीज सभी दुआ कीजिए कि अल्लाह उन्हें जल्दी ठीक कर दें.' इसके अलावा दीपिका कक्कड़ ने भी अपने ससुर के लिए फैंस से दुआ करने को कहा.

    dipika
    शोएब के पिता को ब्रेन स्ट्रोक आया है. फोटो साभार: @Shoaib Ibrahim


    बता दें कि शोएब सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अकसर अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते और प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. दीपिका के सोशल मीडिया एकाउंट पर भी फैमिली टाइम की झलक देखने को मिलती है.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो शोएब 'ससुराल सिमर का', 'कोई लौट के आया है' और 'इश्क में मरजावां' जैसे टीवी सीरियल का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने 2018 में अपनी 'ससुराल सिमर का' शो के को-एक्टर दीपिका कक्कड़ से शादी कर ली थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज