• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शोएब इब्राहिम के पिता ब्रेन स्ट्रोक के बाद हुए पैरालाइज्ड, एक्टर ने कहा- 'हमारे लिए प्रार्थना करें'

शोएब इब्राहिम के पिता ब्रेन स्ट्रोक के बाद हुए पैरालाइज्ड, एक्टर ने कहा- 'हमारे लिए प्रार्थना करें'

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के पिता को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है. फोटो साभार: @ShoaibIbrahim Instagram

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के पिता को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है. फोटो साभार: @ShoaibIbrahim Instagram

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के पिता को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है. वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है. शोएब ने बताया कि उनके पिता आईसीयू में हैं और 2-3 दिन वहीं रहेंगे.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के पिता को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है. वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है. शोएब ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने पिता के बारे में अपडेट शेयर किया है. उन्होंने बताया कि उनके पिता आईसीयू में हैं और 2-3 दिन वहीं रहेंगे. उन्होंने आगे कहा कि उनके पिता का बायां हिस्सा लकवाग्रस्त (Paralyzed) हो गया है. लेकिन उन्हें डॉक्टरों पर भरोसा है.

    शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim Father Health Update) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रहे हैं, 'ब्रेन स्ट्रोक के बाद के 72 घंटे महत्वपूर्ण हैं. ऐसी स्थिति वाले मरीजों को आईसीयू में निगरानी में रखा जाता है, इसलिए वह कल और परसों भी वहीं रहेंगे. मेरे पिताजी के दिमाग में एक छोटा थक्का है, लेकिन जिस जगह पर यह बना है वह चिंता का विषय है. उनका बायां हिस्सा लकवाग्रस्त है. मैं उनसे मिलने में असमर्थ हूं क्योंकि वह आईसीयू हैं और हमें वहां जाने की अनुमति नहीं है. मैं उनके साथ अस्पताल में हूं. मैं उनसे दिन में दो बार मिलता हूं, एक बार सुबह और फिर शाम को. कृपया हमारे लिए भी प्रार्थना करें.'

    आपको बता दें, बीते कल शोएब ने अपने फैंस से कहा था कि, एक बार फिर से आप सब लोगों की दुआओं और सहारे की जरुरत है. पापा को रात को ब्रेन स्ट्रोक की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया है और इस वक्त वो आईसीयू में है तो प्लीज सभी दुआ कीजिए कि अल्लाह उन्हें जल्दी ठीक कर दें.' इसके अलावा दीपिका कक्कड़ ने भी अपने ससुर के लिए फैंस से दुआ करने को कहा था.

    शोएब इब्राहिम 'ससुराल सिमर का', 'कोई लौट के आया है' और 'इश्क में मरजावां' जैसे टीवी सीरियल का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने 2018 में अपनी 'ससुराल सिमर का' शो के को-एक्टर दीपिका कक्कड़ से शादी कर ली थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज