होम /न्यूज /मनोरंजन /KBC 13: 'शोले' के इस खास सीन को शूट करने में लगे थे 3 साल, BIG B ने किया खुलासा

KBC 13: 'शोले' के इस खास सीन को शूट करने में लगे थे 3 साल, BIG B ने किया खुलासा

'शानदार शुक्रवार' के एपिसोड में अमिताभ बच्चन शोले से जुड़े कई खुलासे करेंगे. (फोटो साभार: sonytvofficial, Instagram)

'शानदार शुक्रवार' के एपिसोड में अमिताभ बच्चन शोले से जुड़े कई खुलासे करेंगे. (फोटो साभार: sonytvofficial, Instagram)

इस सप्ताह के 'शानदार शुक्रवार' के एपिसोड में 'शोले' का रियूनियन होने वाला है. इस बार केबीसी में अमिताभ बच्चन (Amitabh B ...अधिक पढ़ें

    कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati) के इस बार के ‘शानदार शुक्रवार’ का एपिसोड बेहद स्पेशल होने वाला है. इस सप्ताह शानदार शुक्रवार के एपिसोड में शोले का रियूनियन होगा. केबीसी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ फिल्ममेकर रमेश सिप्पी (Ramesh Sippy) और हेमा मालिनी (Hema Malini) नजर आएंगे. चैनल ने इस एपिसोड का नया प्रोमो इंस्टाग्राम के ऑफिशियल पेज पर शेयर किया है, जो बहुत ही मजेदार है. इस एपिसोड में रमेश सिप्पी शोले फिल्म से जुड़े कई मजेदार खुलासे करेंगे.

    रमेश सिप्पी बताते हैं कि उन्होंने क्यों अमिताभ बच्चन को फिल्म के लिए कास्ट किया था. रमेश सिप्पी कहते हैं कि अमिताभ बच्चन की ‘आनंद’ और ‘बॉम्बे टू गोवा’ देखने के बाद उन्हें लगा कि अमिताभ कोई भी किरदार अच्छे से निभा सकते हैं. वहीं, बिग बी ये कॉम्पलिमेंट अपने डायरेक्टर से सुनकर बहुत ही खुश नजर आते हैं.

    इसके बाद अमिताभ बच्चन भी फिल्म से जुड़ा एक मजेदार खुलासा करते हैं. अमिताभ बच्चन बताते हैं कि शोले का पॉपुलर सीन जिसमें जया बच्चन सीढ़ियों पर चिराग जला रही होती हैं और नीचे अमिताभ बच्चन माउथ ऑर्गेन बजाते रहते हैं, इस सीन को शूट करने में साढ़े तीन साल लग गए थे.

    कौन बनेगा करोड़पति 13 का शानदार शुक्रवार का एपिसोड बॉलीवुड की सबसे आइकॉनिक फिल्मों में शुमार ‘शोले’ से जुड़ी कई यादों को भी लेकर आएगा. एपिसोड में धर्मेंद्र भी वीडियो कॉल के जरिए जुड़ेंगे. धर्मेंद्र पूरी टीम को याद दिलाते हैं कि कैसे वो शूट के दौरान 28 मील पैदल चले जाते हैं और सभी ने उन्हें चीयर किया था.

    अमिताभ बच्चन आगे मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि इस पूरी घटना को वो खुलासा कर देंगे तो धर्मेंद्र उनकी पिटाई करेंगे. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का ये एपिसोड किसी विजुअल डिलाइट से कम नहीं होगा. इसके अलावा अमिताभ और हेमा मालिनी ‘दिलबर मेरे’ को भी रीक्रिएट करेंगे. फैंस को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है.

    Tags: Amitabh bachchan, Hema malini, Kaun Banega Crorepati 13, Sholay

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें