टीवी की रौनक लौटी, ‘छोटी सरदारनी’, ‘बैरिस्टर बाबू’, ‘शुभारंभ’ समेत कई सीरियल्स की शूटिंग शुरू

टीवी की रौनक लौटी, ‘छोटी सरदारनी’, ‘बैरिस्टर बाबू’, ‘शुभारंभ’ समेत कई सीरियल्स की शूटिंग शुरू
शूटिंग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कलर्स टीवी के शो ‘ शक्ति अस्तित्व के एहसास की’, ‘छोटी सरदारनी’, ‘बैरिस्टर बाबू’, ‘शुभारंभ’, ‘नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी’ और एंड टीवी के ‘एक महानायक डॉक्टर बी आर आंबेडकर’और ‘संतोषी मा सुनाए विराट कथाएं’ की शूटिंग, या तो फिल्म सिटी में या फिर मुंबई के बाहरी इलाके नैगांव में इस सप्ताह से शुरू हो गई.

  • Share this:
मुंबई. मुंबई में कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप के बीच कलाकारों और अन्य कर्मियों के लिए तय किए गए सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए टीवी धारावाहिकों की शूटिंग शहर के विभिन्न इलाकों में फिर से शुरू हो गई है. कोरोना वायरस महामारी की वजह से मध्य मार्च में टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग रूक गई थी. अब निरूद्ध क्षेत्र से बाहर राज्य सरकार द्वारा तय किए गए सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए शूटिंग की मंजूरी दे दी गई है.

कलर्स टीवी के शो ‘ शक्ति अस्तित्व के एहसास की’, ‘छोटी सरदारनी’, ‘बैरिस्टर बाबू’, ‘शुभारंभ’, ‘नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी’ और एंड टीवी के ‘एक महानायक डॉक्टर बी आर आंबेडकर’और ‘संतोषी मा सुनाए विराट कथाएं’ की शूटिंग, या तो फिल्म सिटी में या फिर मुंबई के बाहरी इलाके नैगांव में इस सप्ताह से शुरू हो गई. ‘बैरिस्टर बाबू’ की निर्माता शशि मित्तल ने कहा कि यह एक नए तरह की सामान्य स्थिति है, जो कि सामान्य नहीं है. उन्होंने कहा कि अभी सेट पर 30 सदस्य काम कर रहे हैं, जबकि कलाकार शिफ्टों में काम कर रहे हैं.

वहीं, कलाकार सभी अपनी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए सेफ्टी किट के साथ आ रहे हैं. ‘संतोषी मां…’ में संतोषी मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने कहा कि वह सेट पर आकर उत्साहित हैं. ‘स्टार प्लस’ के शो ‘ ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘ कसौटी जिंदगी की’, ‘ ये रिश्ते हैं प्यार के’ और ‘ ये है चाहतें’ की भी शूटिंग शुरू हो गई है. वहीं जी टीवी के लोकप्रिय शो ‘कुंडली भाग्य’ और ‘कुमकुम भाग्य’ की शूटिंग शुरू हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading