बुरी खबर: अब नहीं दिखेगी टेलीविजन पर 'नागिन', बंद होने जा रहा है शो

शो के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि जल्द ही शो बंद होने जा रहा है.

News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 6:39 AM IST
बुरी खबर: अब नहीं दिखेगी टेलीविजन पर 'नागिन', बंद होने जा रहा है शो
नागिन 3
News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 6:39 AM IST
टीवी के नंबर 1 शो 'नागिन' में लगातार ट्विस्ट आते जा रहे हैं जिससे शो को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट देखी जा रही है.शो में जहां माहिर की याददाश्त जाने का ट्रैक चल रहा है. वहीं आने वाले एपिसोड्स में माहिर के नाराज होने का बड़ा खुलासा होने वाला है.

हाल ही में ये रिपोर्ट आई थी कि जल्द ही इस सीरियल में मृणाल देशराज की एंट्री होने वाली है. मृणाल इससे पहले स्टार प्लस के सीरियल इश्कबाज में नजर आ चुकी हैं. मृणाल इस सीरियल में रोहिनी का किरदार अदा करने वाली हैं, जो कि एक नागिन है. रोहिनी नागिन का रूप तभी धारण करेगी जब उसे किसी को मारना होगा.

रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरियल में एक नए परिवार को इंट्रोड्यूस करवाया जाएगा और मृणाल के साथ-साथ इस सीरियल में चार और कलाकारों की एंट्री होने वाली है. इस लिस्ट में खुशवंत वालिया, संगीता चौहान, माला सालारिया और अदिति शर्मा का नाम शामिल है.

लेकिन अब शो के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि जल्द ही शो बंद होने जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग 12 फरवरी को खत्म हो जाएगी. यानी आखिरी एपिसोड के शूट होने के चंद दिन बाद शो जाहिर तौर बंद ही हो जाएगा.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर