• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • OMG! टीवी शो Sasural Simar Ka के इस एक्टर को हुआ लकवा, डॉक्टर्स ने किया एडमिट करने से इनकार

OMG! टीवी शो Sasural Simar Ka के इस एक्टर को हुआ लकवा, डॉक्टर्स ने किया एडमिट करने से इनकार

आशीष रॉय

आशीष रॉय

पिछले दो साल में आशीष के साथ ऐसा दूसरी बार हुआ है जब उन्हें पैरालिटिक स्ट्रोक हुआ है. वो वेंटिलेटर पर नहीं है लेकिन उनका बायां हिस्सा प्रभावित हुआ है.

  • Share this:
    टीवी और फिल्म्स के पॉपुलर एक्टर आशीष रॉय जिन्होंने 'रीमिक्स', 'बा बहू और बेबी' और 'ससुराल सिमर' का जैसे कई बड़े शो में काम किया है उनके बारे में एक शॉकिंग खबर आई है. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक आशीष रॉय को एक शूटिंग करनी थी जिसके लिए उन्होंने अपने ड्राइवर को उन्हें पिक करने के लिए अपने घर बुलाया था.

    खबर के मुताबिक जब आशीष के घर ड्राईवर पहुंचा, तो उसे पता चला कि आशीष बिलकुल भी चल नहीं पा रहे हैं और ऐसा करने की कोशिश में वह लगभग नीचे गिर गए. इसके बाद ड्राईवर उन्हें लेकर मुंबई के जुहू इलाके में स्थित क्रिटिकेयर अस्पताल पंहुचा. जैसे ही आशीष की तबियत के बारे में उनकी दोस्त टीना घई और जया भट्टाचार्य को पता चला वो तुरंत वहां पहुंची. इस बात की जानकारी फेमस प्रोड्यूसर विंता नंदा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी.



    वहीं स्पॉटबॉय से बात करते हुए टीना ने कहा, “जब ड्राईवर सुबह आशीष के घर पहुंचा, तो उन्होंने बताया कि उनका बायां हाथ काम नहीं कर रहा है. पिछले दो साल में आशीष के साथ ऐसा दूसरी बार हुआ है जब उन्हें पैरालिटिक स्ट्रोक हुआ है. वो वेंटिलेटर पर नहीं है लेकिन उनका बायां हिस्सा प्रभावित हुआ है. वह बात कर रहा है. उनका ब्रेन स्कैन किया गया है. ऐसे में खबर आ रही है की आशीष अभी पहले से काफी बेहतर हैं.

    खबरों की माने तो डॉक्टर्स ने आशीष को एडमिट करने से मना कर दिया था. उनका कहना था कि पेशेंट के साथ उनके घर का कोई सदस्य नहीं है इसलिए वो ऐसे उन्हें एडमिट नहीं कर सकते हैं. जिसके बाद टीना और जया ने काफी मशक्कत की और उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज