Home /News /entertainment /

श्रद्धा आर्या ने शेयर किया 'पहली रसोई' वीडियो, पति और नए परिवार के लिए बनाई खास स्वीट डिश

श्रद्धा आर्या ने शेयर किया 'पहली रसोई' वीडियो, पति और नए परिवार के लिए बनाई खास स्वीट डिश

श्रद्धा आर्या शादी के बाद मुंबई लौट आई हैं.
(फोटो साभारः VIral Bhayani)

श्रद्धा आर्या शादी के बाद मुंबई लौट आई हैं. (फोटो साभारः VIral Bhayani)

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya First Rasoi Video) ने शादी की बाद की एक और रस्म निभाते हुए पति राहुल शर्मा नागल और अपने नए परिवार के लिए खास स्वीट डिश बनाई. इस रस्म को 'पहली रसोई' कहते हैं. श्रद्धा ने पहली रसोई का वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. उन्होंने इसे शेयर करते हुए बताया कि वह कभी-कभी खाना बनाती हैं, लेकिन जब भी बनाती हैं, तो दिल से बनाती हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ‘कुंडली भाग्य’ फेम श्रद्धा (Shraddha Arya Wedding) आर्या 16 नवंबर को नौसेना अधिकारी राहुल नागल के साथ शादी के बंधन में बंध गई. शादी के हफ्ते बाद भी उनके चेहरे से ब्राइडल ग्लो कम नहीं हुआ है और वह अपनी शादी के एन्जॉय कर रही हैं. श्रद्धा ने अपनी पहली रसोई का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने शादी के बाद अपने नए घर में पति और उनके परिवार के लिए एक स्वीट डिश बनाई. वह राहुल और उनके परिवार के लिए सूजी का हलवा बनाया है.

    श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Video) ने अपनी लेटेस्ट इंस्टा स्टोरी में, शादी के बाद की रस्मों में से एक और रस्म को निभाते हुए अपने नए परिवार के लिए ‘सूजी का हलवा’ बनाया. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह किचन में खड़ी सूजी को भून रही हैं. उनके हाथों में मेहंदी का रंग अभी तक चढ़ा हुआ है. बीच-बीच में वह सूजी की महक ले रही हैं और मुस्कुराते हुए चला रही है. हलवा तैयार होने के बाद वह काजू-बादाम से गार्निश करती हैं और लेकर जाती हैं.

    Shraddha VIdeo

    (फोटो साभारः Videograb @sarya12)

    श्रद्धा कपूर (Shraddha Arya First Rasoi Video)  ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,“मैं अक्सर खाना नहीं बनाती. लेकिन जब मैं बनाती हूं, तो मैं उसमें अपना दिल उंडेल देती हूं… और इस बार अपने खूबसूरत नए परिवार के लिए और भी बहुत कुछ.” श्रद्धा कल रात वापस मुंबई लौट आई हैं. वह एक दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. शादी के बाद वह अकेले मुंबई पहुंची हैं. इस दौरान उनके चेहरे पर ब्राइडल ग्लो देखने को मिला. वह काफी खुश दिखाई दीं.

    मुंबई एयरपोर्ट पर मंगलसूत्र और चूड़ा पहने दिखी

    श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने शादी के बाद एयरपोर्ट लुक के लिए सुंदर और आरामदायक गुलाबी मैक्सी ड्रेस पहनी थी. दिल्ली की सर्दियों को देखते हुए उन्होंने एक ऊनी स्टोल कैरी किया हुआ था. श्रद्धा ने अपनी इस ड्रेस को काले जूते के साथ पेयर किया था. उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे. इसके साथ ही उन्होंने फ्लॉलेस मेकअप किया हुआ था. उन्होंने एक सुंदर मंगल सूत्र और लाल ‘चूड़ा’ पहना हुआ था.

    देश सेवा में लौटे पति राहुल शर्मा

    श्रद्धा आर्या मुंबई एयरपोर्ट पर अकेले पहुंची थीं. इसे लेकर पैपराजी ने उनके पति की अनुपस्थिति को लेकर सवाल भी पूछे. श्रद्धा ने पैपराजी ने जवाब दिया कि उनके पति राहुल शर्मा नागल एक आर्मी मैन हैं और वे कुछ लिए आते हैं और वापस ‘देश की सेवा’ में लौट जाते हैं. श्रद्धा से पैपराजी ने मुंबई में शादी के रिसेप्शन के बारे में भी पूछा. इस पर श्रद्धा ने कहा कि वह प्लानिंग करेंगी और हर किसी को बुलाएंगी.

    Tags: Shraddha arya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर