'श्री कृष्‍णा' के भीष्‍म प‍ितामाह का मुसीबत में परिवार ने छोड़ा साथ, क‍िराया चुकाने तक के नहीं हैं पैसे

एक्‍टर सुनील नागर फ‍िल्‍म 'ताल' में भी नजर आ चुके हैं. (Photo-Facebook)

एक्‍टर सुनील नागर फ‍िल्‍म 'ताल' में भी नजर आ चुके हैं. (Photo-Facebook)

इंदौर के रहने वाले एक्‍टर सुनील नागर (Sunil Nagar) की न‍िजी ज‍िंदगी में इस समय भूचाल आया हुआ है. सीरियल 'श्री कृष्‍णा' (Shri Krishna) में भीष्‍म प‍ितामाह के क‍िरदार के लिए याद क‍िए जाने वाले एक्‍टर आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं और परिवार ने भी उन्‍हें अकेला छोड़ दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 5:25 PM IST
  • Share this:
कई धार्मिक सीरियलों में पौराणिक क‍िरदार न‍िभाने वाले एक्‍टर सुनील नागर (Sunil Nagar) की न‍िजी ज‍िंदगी में इस समय भूचाल आया हुआ है. सुनील नागर अपनी न‍िजी ज‍िंदगी में आर्थिक तंगी और परिवार से दूरी का दुख झेल रहे हैं. एक्‍टर सुनील नागर को सीरियल 'श्री कृष्‍णा' (Shri Krishna) में भीष्‍म प‍ितामाह के क‍िरदार के लिए याद किया जाता है. सुनील का दावा है कि उनके परिवार ने उन्‍हें छोड़ द‍िया है और इस दौरान उनकी सारी बचत खत्‍म हो गई है. ऐसे में सुनील के लिए गुजारा करना भी मुश्किल हो गया है. इतना ही नहीं अपनी जरूरतों को पूरा करने के ल‍िए वह रेस्‍तरां में गाना भी गा चुके हैं.

डीएनए को द‍िए अपने एक इंटरव्‍यू में एक्‍टर ने बताया, 'मैं एक प्रशिक्षित गायक भी हूं. तो कुछ द‍िन पहले ही मुझे रेस्‍तरां में गाने का ऑफर म‍िला. वो मेरे रोम-मर्रा के सारे खर्च उठाने को भी तैयार थे. लेकिन फिर लॉकडाउन लग गया और वह रेस्‍तरां भी बंद हो गया. प‍िछले कुछ महीनों से तो मैं अपने घर का क‍िराया भी नहीं दे पा रहा हूं.'

Sunil Nagar, Shri Krishna actor Sunil Nagar

उन्‍होंने आगे कहा, 'मेरे परिवार ने भी मेरा साथ छोड़ द‍िया है. मैंने अपने बेटे को कॉन्‍वेंट स्‍कूल में पढ़ने भेजा और देख‍िए आज मेरी क्‍या हालत है. मेरे भाई-बहन भी हैं लेकिन क‍िसी को मेरी परवाह नहीं है. भगवान का शुक्र है कि मुझे अभी तक कोरोना नहीं हुआ है लेकिन मुझे दूसरी स्‍वास्‍थ्‍य समस्‍याएं हैं. मैं बस यही उम्‍मीद कर रहा हूं कि मुझे एक नई और बेहतर सुबह देखने को मि‍लेगी.'
बता दें कि पौराणिक सीरियलों के अलावा सुनील कई फिल्‍मों और टीवी सीरियलों का भी हिस्‍सा रह चुके हैं. वह 'ताल', 'चतुरस‍िंह टू स्‍टार' और 'यू आर माई जान' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. सुनील 'ओम नम: श‍िवाय' , 'श्री गणेश' और 'कुबूल है' में भी नजर आ चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज