Home /News /entertainment /

श्रुति दास के 'सांवले रंग' को लेकर किए थे भद्दे कमेंट, ट्रोलिंग पर भड़कीं एक्ट्रेस, दर्ज कराई शिकायत

श्रुति दास के 'सांवले रंग' को लेकर किए थे भद्दे कमेंट, ट्रोलिंग पर भड़कीं एक्ट्रेस, दर्ज कराई शिकायत

श्रुति दास ने ट्रोल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shrutidas_real)

श्रुति दास ने ट्रोल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shrutidas_real)

हाल ही में बंगाली एक्ट्रेस श्रुति दास (Shruti Das) को भी अपने सांवले रंग के चलते कुछ भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ा. लेकिन, इस पर्सनल अटैक को लेकर एक्ट्रेस ने ट्रोल को मुहंतोड़ जवाब दिया है.

    मुंबईः एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियों को अक्सर अपने लुक्स, कपड़ो, वजन और रंग को लेकर ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर इनके लुक्स पर भद्दे कमेंट करने वालों की कमी नहीं है. ऐसे में कई बार तो सेलिब्रिटी इन ट्रोल्स को नजरअंदाज कर देते हैं, लेकिन कई ऐसे मामलों पर चुप्पी साधने के बजाय खुलकर बोलने पर विश्वास रखते हैं. हाल ही में बंगाली एक्ट्रेस श्रुति दास (Shruti Das) को भी अपने सांवले रंग के चलते कुछ भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ा. लेकिन, इस पर्सनल अटैक को लेकर एक्ट्रेस ने ट्रोल को मुहंतोड़ जवाब दिया है.

    देशेर माटी जैसे शोज में काम कर चुकीं श्रुति दास बांगला इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. एक्ट्रेस लंबे समय से अपने सांवले को लेकर ट्रोल्स का सामना कर रही हैं. लेकिन, हाल ही में एक ट्रोल को उनके रंग को लेकर कमेंट करना भारी पड़ गया. एक्ट्रेस ने अपने रंग को लेकर अब्यूज किए जाने पर पुलिस में ट्रोल के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. श्रुति का मजाक उड़ाते हुए एक ट्रोल ने उन्हें मैसेज किए थे. जिसे लेकर एक्ट्रेस काफी परेशान थीं.

    आखिरकार श्रुति दास ने अपने रंग को लेकर मजाक उड़ा रहे ट्रोल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. श्रुति ने ईमेल के जरिए अपनी शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने यूजर पर अपने रंग को लेकर कमेंट किए जाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए आरोपी को सजा दिलाने की मांग की है. एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्हें 2 साल से लगातार उनके रंग के लिए अब्यूज किया जा रहा है.








    View this post on Instagram






    A post shared by Shruti Das (@shrutidas_real)






    श्रुति दास के मुताबिक, लंबे समय से अपने रंग पर हो रहे कटाक्ष और भद्दे कमेंट को लेकर वह शांत थीं, लेकिन फिर उन्होंने ट्रोल के खिलाफ एक्शन लेने का फैसला लिया और ऑनलाइन शिकायत फाइल कर दी. जिसके बाद पुलिस ने उनसे आरोपी के खिलाफ बाकी की डिटेल मांगी है. एक्ट्रेस के मुताबिक, जो लड़की उन्हें ट्रोल कर रही थी, वह उनके होमटाउन की रहने वाली है. ऐसे में जब उसे शिकायत के बारे में पता चला तो उसने उनसे माफी भी मांगी. लेकिन, अभी तक उन्होंने इस पर फैसला नहीं लिया है कि वह उस लड़की को माफ कर दें या फिर उसे जरूरी सबक सिखाएं.

    Tags: Entertainment, Tv actresses

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर