अपना शहर चुनें

States

श्वेता तिवारी पर कर्मचारी की सैलरी ना देने का आरोप, धोखाधड़ी मामले में थमाया लीगल नोटिस!

श्वेता तिवारी (Photo Credit- @shweta.tiwari/Instagram)
श्वेता तिवारी (Photo Credit- @shweta.tiwari/Instagram)

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उनके एक्टिंग स्कूल के कर्मचारी ने उन पर गंभीर आरोप लगाया है. इसके अलावा उन्हें लीगल नोटिस भी भेज दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 8:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उनसे जुड़ा एक विवाद जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता तिवारी पर उनके एक्टिंग स्कूल के एक कर्मचारी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. बताया जा रहा है कि इस कर्मचारी ने श्वेता पर सैलरी ना देने का आरोप लगाया है और धोखाधड़ी मामले में उन्हें लीगल नोटिस भी भेजा है. हालांकि अभी तक इस मामले को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, इसलिए न्यूज 18 की ओर से ऐसी खबर की कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है.

श्वेता तिवारी बीते दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में थीं. उनके पति अभिनव शुक्ला ने उन्हें लीगल नोटिस भेज दिया था. वहीं अब आजतक की एक रिपोर्ट की मानें तो श्वेता तिवारी के मुंबई स्थित एक्टिंग स्कूल के राजेश पांडे नाम के कर्मचारी ने उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिया है. इस कर्मचारी का आरोप है कि श्वेता ने उन्हें सैलरी नहीं दी. राजेश ने कई सालों से तक एक्टिंग स्कूल में काम करने का दावा भी किया है.

इस रिपोर्ट के मुताबिक राजेश ने बताया कि वो 2012 से श्वेता के इस एक्टिंग स्कूल में एक्टिंग सिखा रहे हैं लेकिन 2018 दिसंबर से उन्हें सैलरी नहीं मिली है और उनके TDS का पैसा भी जमा नहीं किया गया है. कोरोना के चलते हालातों के कारण वो और भी मुसीबत में हैं, जिसके चलते राजेश ने श्वेता पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. वहीं अब देखना होगा कि इन रिपोर्ट्स पर खुद श्वेता तिवारी की क्या प्रतिक्रिया होती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज