Diwali में एक ही सूट में नजर आईं श्वेता तिवारी और दिशा परमार, किसका लुक लगा ज्यादा बेहतर?

(photo credit: instagram/@dishaparmar/@shweta.tiwari)
(photo credit: instagram/@dishaparmar/@shweta.tiwari)

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) ने भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिन पर यूजर्स खूब प्यार बरसा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 11:12 AM IST
  • Share this:
मुंबईः दिवाली (Diwali 2020) के मौके पर तमाम स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपने-अपने फैंस को दीपावली की बधाई दी. सारा अली खान (Sara Ali Khan) से लेकर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) तक, बॉलीवुड सेलेब्स का दिवाली लुक सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब छाया. इसके साथ ही हिना खान (Hina Khan) से लेकर आमना शरीफ (Amna Sharif) तक, टीवी जगत की अदाकाराओं के लुक भी छाए रहे. ऐसे में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) ने भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

श्वेता तिवारी ने दिवाली के मौके के लिए लाइट शेड का सलवार सूट चुना था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं. सोशल मीडिया पर उनके लुक की खूब तारीफ भी हुई. उनके फैंस ने कमेंट्स के जरिए उनके लुक पर प्रतिक्रिया दी. हर किसी ने उन्हें दिवाली की बधाई देते हुए उनकी च्वाइस की तारीफ की. लेकिन, यहां श्वेता तिवारी एक बात पर मात खा गईं.
View this post on Instagram

A post shared by DP (@dishaparmar)



लेकिन, श्वेता तिवारी और दिशा परमार ने जो सूट पहने थे वह एक दूसरे से पूरी तरह से मैच हो रहे थे. यानी दोनों ने एक जैसा सूट ही दिवाली के खास मौके के लिए चुना. ऐसे में सोशल मीडिया पर दोनों के लुक का कंपैरिजन शुरू हो गया. किसी ने श्वेता के लुक को बेहतर बताया तो किसी को दिशा परमार पर यह सूट ज्यादा अच्छा लगा. दोनों ने ही इस खास मौके के लिए अंबरी कलेक्शन का डिजाइनर सूट दिलाली के लिए चुना था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज