Video: श्‍वेता तिवारी संग काम कर चुके एक्टर की हालत बिगड़ी, बोले- मदद कीजिए, जीना चाहता हूं मैं

Video: श्‍वेता तिवारी संग काम कर चुके एक्टर की हालत बिगड़ी, बोले- मदद कीजिए, जीना चाहता हूं मैं
राजेश करीर ने बेगूसराय में काम किया था.

टीवी शो 'बेगूसराय (Begusarai)' में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के साथ काम कर चुके एक्टर राजेश करीर (Rajesh Kareer) ने भावुक वीडियो बनाकर लोगों से 300-400 रुपये जो हो सके उतने की मदद की फरीयाद लगाई है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. टीवी शो 'बेगूसराय (Begusarai)' के एक्टर राजेश करीर (Rajesh Kareer) ने एक भावुक वीडियो के जरिए लोगों से मदद मांगी है. टीवी एक्टर ने 'बेगूसराय' में शिवांगी जोशी के पिता का किरदार निभा चुके हैं. उन्होंने फेसबुक पर एक भावुक कर देने वाला वीडियो शेयर किया है. इसमें वो लोगों से खुद के लिए आर्थ‌िक मदद की गुहार लगाई है. उन्होंने यहां तक कहा है कि जो कोई इस वीडियो को देखे उससे जितने की मदद हो सके वो करे. एक्टर ने अपने अकाउंट की डिटेल शेयर करते हुए लोगों से यहां तक कहा है जो भी इस वीडियो को देखे वो 300-400 तक की मदद भी कर सकता है जिससे कि वो अपने पंजाब वापस चले जाएं और वहां कोई काम ढूंढ़ लें.

उन्होंने लिखा, "दोस्तों बस इतना कहना चाहता हूं आप सब से कि मैं किसी भी कीमत पर जिंदगी से हारना नहीं चाहता. बस यही एक तरीका बचा था मेरे पास. कृपया मेरी मदद करें. बैंक डिटेल और फोन नंबर शेयर कर रहा हूं आपके साथ. राजेश करीर." इसके बाद उन्होंने अपनी बैंक डिटेल और मोबाइल नंबर की भी जानकारी की है. इस फेसबुक पोस्ट पर जाकर आप उनका पूरा वीडियो दे सकते हैं.

राजेश ने अपने वीडियो में कहा, “बात ये है कि अगर शर्म करूंगा तो यह जिंदगी बहुत भारी पड़ने वाली है. बस इतनी ही गुजारिश है करना चाहता हूं आप लोगों से कि मुझे मदद की बहुत शख्स जरूरत है. हालात बहुत ही नाजुक बने हुए हैं हमारे.”



अभिनेता ने अपने वीडियो में कहा, "आप लोगों से मेरी यह गुजारिश है कि भले 300-400 रुपये ही दें. इतनी अगर आप लोग मदद करेंगे तो... क्योंकि शूटिंग कब स्टार्ट होगी, कब ना हो, कुछ पता नहीं. मुझे काम मिले यान ना मिले, कुछ पता नहीं है. जिंदगी एकदम ब्लॉक सी हो गई है. कुछ समझ नहीं आ रहा. जीना चाहता हूं."





उल्लेखनीय है कि एक्टर राजेश करीर मुंबई में बीते 15-16 साल से परिवार के साथ रहते हैं. लेकिन अब उनके पास फिलहाल कोई काम नहीं है. बीते तीन चार महीने से उनकी हालत बहुत ज्यादा खराब हो गई है. बता दें कि साल 2015 से 2016 प्रसारित हुए 'बेगूसराय' में उन्होंने श्वेता तिवारी और विशाल आदित्य सिंह के साथ काम किया था.

First published: June 2, 2020, 10:58 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading