लाइव टीवी

श्वेता तिवारी के साथ दोनों पतियों ने की घरेलू हिंसा, बेटी को पीटता था दूसरा पति

News18Hindi
Updated: October 4, 2019, 5:56 AM IST
श्वेता तिवारी के साथ दोनों पतियों ने की घरेलू हिंसा, बेटी को पीटता था दूसरा पति
श्वेता तिवारी दूसरी शादी के बाद भी काफी परेशान रहीं.

टीवी जगत जानी-मानी अभिनेता श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का 4 अक्टूबर को जन्मदिन होता है. यह मौका खुशी का है, लेकिन उनकी जिंदगी के स्याह पन्ने हमेशा उनकी खुशियों पर भारी पड़ते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2019, 5:56 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी, भोजपुरी फिल्म जगत समेत बिग बॉस की विनर रह चुकीं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का 4 अक्टूबर को जन्मदिन होता है. श्वेता की जिंदगी को लेकर जब कभी चर्चा होती है तो उनके साथ हुई घरेलू हिंसा की खबरें सबसे पहले जेहन में आती हैं. श्वेता तिवारी के साथ हुए बुरे व्यवहार को लेकर अब उनकी बेटी पलक (Palak) भी खुलकर बोलने लगी हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही श्वेता के पूर्व पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) पर घरेलू हिंसा के आरोपों के अभिनव को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था. तब उनके ऊपर ना केवल श्वेता बल्कि सौतेली बेटी पलक के साथ भी मारपीट करने का मामला सामने आया था.

Shweta tiwari 1
श्वेता और अभिनव


तब श्वेता के साथ पलक भी पुलिस स्टेशन के बाहर रोती नजर आई थीं. तब स्पॉटबॉय डॉट कॉम की एक खबर के मुताबिक अभिनव पत्नी श्वेता और बेटी पलक के साथ अक्सर ही बुरा व्यवहार करते थे. जब बात बिना सोचे-समझे हाथ उठाने तक पहुंच गई तो उन्होंने मामले को पुलिस के पास ले जाना ही ठीक समझा था. यह मामला अभी चल रहा है. हालांकि अभिनव को अब जमानत मिल गई है.

Shweta tiwari 2
श्वेता और अभिनव का लंबे समय तक अफेयर चला था.


मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अभिनव, पलक पर अभद्र कमेंट करते थे. श्वेता के मुताबिक साल 2017 में अभिनव ने पलक को अपने मोबाइल में एक मॉडल की अश्लील फोटो दिखाई थी. जब श्वेता ने पुलिस में शिकायत की तो उनकी और पलक की मौजूदगी में करीब 4 घंटे तक अभिनव से पूछताछ की गई थी.

Shweta tiwari 3
अब श्वेता अपनी बेटी के साथ अभिनव से अलग हो गई हैं.

Loading...

बाद में ‌अभिनव ने भी अपनी पूर्व पत्नी और उनकी बेटी पर कई गंभीर आरोप लगाए. हालांकि सुपरहिट टीवी शो कसौटी जिंदगी की- सीजन 1 फेम श्वेता के पक्ष में ज्यादातर चीजें रहीं. डीसीपी प्रणय अशोक ने बताया कि शिकायत के अनुसार, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) पर आरोप है कि 2017 से 2019 के बीच उन्होंने अपनी सौतेली बेटी (पीड़िता) को अश्लील फोटो दिखाई हैं और अश्लील कॉमेंट भी किए हैं.

Shweta tiwari 4
दोनों अलगाव के बाद मामला काफी चर्चा में रहा.


अभिनव से पहले राजा चौधरी भी श्वेता तिवारी के साथ करते थे घरेलू हिंसा

'कसौटी जिंदगी की' सीरियल से हिन्दी पट्टी में घर-घर में मशहूर हुई इस अभिनेत्री के बारे में कहा जाता है जब ये दिनभर की शूटिंग से थक-मात कर घर लौटती तो उनके पति राजा चौधरी पहले से इनकी पिटाई के लिए तैयार बैठे होते. श्‍वेता तिवारी को लेकर यह बात भी बेहद मशहूर हुई थी कि 'नच बलिए' के सेट पर इनके हसबैंड ने इन्हें ऐसा मारा था कि उनकी आंखों पर इसका गहरा प्रभाव पड़ गया था. इससे शूटिंग में भी व्यवध्यान आया था. बात यहां तक बिगड़ गई थी कि श्वेता को तलाक लेना पड़ा. बाद में श्वेता ने दूसरी शादी की. लेकिन यह शादी भी सफल नहीं रही.

Shweta tiwari 5
अभिनव से पहले श्वेता के पति रहे राजा चौधरी का बर्ताव भी कुछ अच्छा नहीं था. राजा ने उनके साथ नशे में मारपीट तक की थी.


अब श्‍वेता तिवारी अपनी बेटी के करियर को संवारने में लगी हैं.

यह भी पढ़‌िएः श्वेता तिवारी की बेटी पलक का बाथरूम Video आया सामने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 5:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...