लाइव टीवी

श्वेता तिवारी की बेटी पलक का बाथरूम Video आया सामने

News18Hindi
Updated: September 14, 2019, 8:16 PM IST
श्वेता तिवारी की बेटी पलक का बाथरूम Video आया सामने
श्वेता तिवारी की बेटी पलक का बाथरूम Video आया सामने

टीवी एक्ट्रेस (TV actress) श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस बार वह बाथरूम में नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2019, 8:16 PM IST
  • Share this:
टीवी एक्ट्रेस (TV actress) श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) बीते दिनों पारिवारिक विवाद के चलते सुर्खियों में थीं. पलक ने अपने सौतेले पति श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली पर मारपीट का आरोप लगाया था. श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया पर पलक के फैंस की संख्या काफी बढ़ गई है. इतना ही नहीं अपने स्टाइलिश लुक से पलक ने पहले से खुद को टॅाप डेब्यू स्टार किड के तौर पर पेश करने की कवायद शुरू कर दी है. हर बार की तरह इस बार भी पलक ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस बार वह बाथरूम में नजर आ रही हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

This pose is called hair ulta pulta ft my bathroom


A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on






इस वीडियो में पलक तिवारी शीशे के सामने पोज देती हुई दिख रही हैं. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, 'इस पोज को उल्टा पुल्टा हेयर कहते हैं. पलक ने ये भी बताया कि ये वीडियो उनके बाथरूम का है. कई लोग तेजी से पलक के इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि पलक बीते साल ही अपना डेब्यू करने जा रही थीं लेकिन मां श्वेता तिवारी ने पलक को पहले पढ़ाई पर फोकस करने के लिए कहा. इसके बाद माना जा रहा है कि अगले साल तक पलक 'तारे जमीन पर' फेम दर्शील सफारी के साथ अपना डेब्यू कर सकती हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कसौटी जिंदगी की-2 या फिर ये रिश्ता क्या कहलाता है से पलक डेब्यू कर सकती हैं. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. खबर है कि अब पलक खुद टीवी से पहले बॅालीवुड का हिस्सा बनना चाहती हैं. जबकि श्वेता चाहती हैं कि पलक एक्टिंग में कदम रखने से पहले अपनी पढ़ाई पूरी करे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 8:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...