पलक तिवारी की वजह से श्वेता तिवारी ने पाई टोन बॉड़ी, बेटी ने कहा था, 'मां करियर अभी खत्म नहीं हुआ'

फोटो साभार: @PalakTiwari instagram

श्वेता तिवारी इन दिनों अपने टोन बॉडी को लेकर खूब वाहवाही बटोर रही हैं. एक्ट्रेस ने इसका क्रेडिट अपनी बेटी पलक तिवारी को दिया है. टीवी एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि दूसरी डिलीवरी के बाद उनका वजन काफी बढ़ गया था.

  • Share this:
    मुंबईः टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों लगातार चर्चा में हैं. प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक दोनों के चलते श्वेता सुर्खियों में हैं. खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (KKK 11) के चलते वह इन दिनों साउथ अफ्रीका में भी अपने अंदाज के चलते चर्चा में हैं. श्वेता तिवारी इन दिनों अपने टोन बॉडी को लेकर खूब वाहवाही बटोर रही हैं. एक्ट्रेस ने इसका क्रेडिट अपनी बेटी पलक तिवारी को दिया है.

    Bollywood Bubble के रिपोर्ट की माने तो टीवी एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि दूसरी डिलीवरी के बाद उनका वजन काफी बढ़ गया था. वजन बढ़ने के बाद उन्हें कंधे में दर्द शुरू हो गया था, जिसके बाद श्वेता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. उस समय उनकी बेटी पलक (Palak Tiwari) ने उन्हें एक अच्छे ट्रेनर को हायर करने की सलाह दी थी. उन्होंने श्वेता से किसी ऐसे व्यक्ति को खोजने के लिए कहा जो उनके बॉडी को पूरी तरह से बदल दे.

    श्वेता (Shweta Tiwari) ने कहा, 'दूसरी डिलीवरी के बाद मेरा वजन काफी बढ़ गया था. मैं उस समय 73 किलो की हो गई थी. जब मुझे 'हम तुम और वो' का ऑफर मिला उस समय वे चाहते थे कि मैं अपना वजन कम करूं. इसलिए मैंने उस आकार में फिट होने के लिए कड़ी मेहनत करनी शुरू कर दी. उस दौरान मुझे एहसास हुआ कि मुझे कंधे में दर्द है. मैंने अपने जीवन में कभी भी वजन नहीं उठाया था इसलिए मेरे अंदर मांसपेशियों की ताकत नहीं थी, उस वक्त मेरे कंधों में दर्द होने लगा. शूटिंग के दौरान या मेरे बच्चे की देखभाल करते समय कई बार गंभीर रूप से दर्द होता था.

    श्वेता आगे कहती है, 'उन्होंने मुझे ट्रेनिंग शुरू करने को कहा. इसलिए मैंने वेट ट्रेनिंग शुरू किया. तब मेरी बेटी ने कहा कि यह आपका काम है, आपका करियर है. आपका करियर अभी खत्म नहीं हुआ हैं. एक अच्छे ट्रेनर को खोजिए और फिट हो जाओ. फिर मैंने कहा कि हाँ तुम सही हो.' बता दें कि एक्ट्रेस की उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के साथ टेंशन अभी भी चल रही है. दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के खिलाफ वीडियोज शेयर करते हुए एक-दूसरे पर आरोप लगाए जा रहे हैं.