• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 20 की उम्र में बेहद ग्लैमरस हैं श्वेता तिवारी की बेटी पलक, शेयर की ऐसी तस्वीरें

20 की उम्र में बेहद ग्लैमरस हैं श्वेता तिवारी की बेटी पलक, शेयर की ऐसी तस्वीरें

पलक तिवारी ने शेयर की तस्वीरें

पलक तिवारी ने शेयर की तस्वीरें

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं.

  • Share this:
    मुंबई. इन दिनों जहां एक तरफ हर कोई अपने घर पर रहकर समय बिता रहा है, वहीं दूसरी तरफ एक-दूसरे से जुड़े रहना का बड़ा माध्यम सोशल मीडिया बन गया है. बात करें फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्रिटीज की तो सभी सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हो गए हैं. इस दौरान हर कोई फैंस से जुड़े रहने और चर्चा में बने रहने के लिए अपने सोशल एकाउंट पर आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करता नजर आ रहा है. इस बीच हाल ही में जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सुर्खियों में आ गई हैं. उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.

    पलक तिवारी का जन्म 2000 में हुई था. वो 20 साल की उम्र में उन स्टार किड्स में से हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. हाल ही में पलक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेहद बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में पलक ब्राउन रंग की ड्रेस में बेहद बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में पलक का अंदाज किसी भी एक्ट्रेस या मॉडल को टक्कर देने के लिए काफी है.








    View this post on Instagram





    Featuring tobbo’s lil paw


    A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on






    इस फोटो के कैप्शन में पलक ने लिखा- 'Featuring tobbo’s lil paw'. वहीं पलक की इस तस्वीर में उनकी खूबसूरती और अंदाज के साथ-साथ उनके गजब की मेकअप स्किल्स की भी तारीफें हो रही हैं. कईयों ने तो उनके मेकअप को काइली जेनर के लुक से कंपेयर किया है. लोगों को पलक की ये तस्वीर इतनी पसंद आ रही हैं कि ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

    पलक तिवारी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी जिंदगी की झलक शेयर करती रहती हैं. वो बेहद स्टाइलिश हैं ये बात उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर साफ दिखाई देती है. बता दें कि पलक तिवारी श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है.

    ये भी पढ़ें- सूट-बूट में दिखे रामायण के 'लक्ष्मण', जवानी के दिनों की ये तस्वीर हो रही वायरल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज