श्वेता तिवारी ने फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी, अभिनव शुक्ला को दिया फोटो क्रेडिट, यूजर बोले- किसी ने तो...

(photo credit: instagram/@shweta.tiwari)

(photo credit: instagram/@shweta.tiwari)

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह क्रॉप टॉप और डेनिम में नजर आ रही हैं. फोटो में श्वेता तिवारी अपना शानदार फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. जिसे देखकर हर कोई उनकी फिटनेस का कायल हो गया है.

  • Share this:

मुंबईः टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों लगातार चर्चा में हैं. प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक दोनों के चलते श्वेता सुर्खियों में हैं. दरअसल, एक्ट्रेस की उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के साथ चल रही टेंशन के बारे में सभी जानते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के खिलाफ वीडियोज शेयर करते हुए एक-दूसरे पर आरोप लगाए जा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (KKK 11) के चलते वह इन दिनों साउथ अफ्रीका में भी अपने अंदाज के चलते चर्चा में हैं. श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह क्रॉप टॉप और डेनिम में नजर आ रही हैं.

फोटो में श्वेता तिवारी अपना शानदार फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. जिसे देखकर हर कोई उनकी फिटनेस का कायल हो गया है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए ये भी बताया है कि उनकी यह फोटो बिग बॉस 14 फेम अभिनव शुक्ला ने खींची है. ऐसे में कई यूजर इस बात को लेकर खुशी जाहिर कर रहे हैं कि उन्होंने कम से कम फोटो शेयर करते हुए अभिनव शुक्ला को फोटो का क्रेडिट दिया.

shweta tiwari, abhinav shukla
(photo credit: instagram/@shweta.tiwari)

अभिनव शुक्ला पहले भी अपनी फोटोग्राफिक स्किल्स से फैंस को रूबरू करा चुके हैं. श्वेता की ये फोटो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. फोटो में श्वेता शानदार अंदाज में पोज देते हुए अपने एब्ज फ्लॉन्ट कर रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस के साथ ही उनके सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ने भी उनकी फोटो पर कमेंट किया है और उनकी तारीफ की है.
अनीता हसनंदानी ने श्वेता की इस फोटो पर कमेंट करते हुए उन्हें 'सुपर हॉट' बताया है. वहीं संगीता बिजलानी ने कमेंट करते हुए 'सेक्सी' कहा. वहीं एक और ऐसी ही फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि - 'फिटनेस गोल अचीव करने के लिए उनकी कोई डेडलाइन नहीं है. वह हमेशा ही इसके लिए मेहनत करती रहेंगी.' इस फोटो के साथ उन्होंने ये साबित भी कर दिया है कि वह हमेशा ही फिटनेस के लिए मेहनत करती रहेंगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज