कोरोना पॉजिटिव निकलीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, बताया कैसे थे कोरोना के शुरुआती लक्षण

श्वेता तिवारी (Photo Credit- @shweta.tiwari/Instagram)
श्वेता तिवारी (Photo Credit- @shweta.tiwari/Instagram)

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने खुद कंफर्म कर दिया है कि वो कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी हालत के बारे में विस्तार से बात भी की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2020, 5:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन इससे ग्रसित लोगों के केसेस में बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही हैं. वहीं ये वायरस कई सेलेब्रिटीज तक भी पहुंच गया है. अब जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) कोरोना संक्रमित (Corona Positive) पाई गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बुधवार सुबह से ही ऐसी खबरें थीं कि श्वेता तिवारी की सेहत कुछ ठीक नहीं है, कईयों ने तो उनके कोरोना पॉजिटिव होने के कयास लगाने शुरू कर दिए थे. वहीं अब इस पूरे मामले पर खुद श्वेता तिवारी ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बताया है कि वो जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

श्वेता तिवारी के कोरोना संक्रमित होने की खबरें तो आ रही थीं लेकिन ना तो एक्ट्रेस और ना ही उनकी टीम ने इस बारे में स्टेटमेंट जारी किया था. वहीं हाल ही में ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो श्वेता तिवारी ने खास बातचीत में इस खबर को कंफर्म कर दिया है. उन्होंने कहा कि- 'हां मैं COVID-19 की जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं'. इस बातचीत में उन्होंने कोरोना के लक्षणों के बारे में भी विस्तार से बात की है.

श्वेता तिवारी ने बताया कि- 'मुझे 16 सितंबर को खांसी हो गई थी. टोनी और दिया ने कहा कि शो पर वरुण के साथ शादी का सीक्वेंस काफी जरूरी है, इसके बावजूद मैंने सोचा मुझे चांस नहीं लेना चाहिए, मैंने फौरन अपना टेस्ट करवा लिया'. वहीं क्वारंटाइन के सवाल पर उन्होंने कहा कि- 'मेरे पास जरूरत भर के कमरे हैं. इसलिए मैंने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया है. पलक भी सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रख रही है. ये बेशक मुश्किल समय है. सेट पर भी शूट करने में मुश्किल हो रही है. ये मुश्किल वक्त है. हम सब इस महामारी से कब निकल पाएंगे?'



वहीं अपने बेटे रेयांश के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- 'मैंने उसे उसके पिता के पास भेज दिया है. मैं इन दिनों सबसे ज्यादा गर्म पानी पी रही हूं और पढ़ रही हूं. मुझे पहले के तीन दिनों में कुछ लक्षण थे. मैंने 17 सितंबर को टेस्ट कराया था लेकिन अब मैं ठीक हूं. मैंने 1 अक्टूबर तक के लिए खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. मेरा अगला टेस्ट 27 सितंबर को होगा'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज