अभिनव कोहली के हंगामे पर भड़कीं श्वेता तिवारी, बोलीं- सब पता होने के बाद भी ड्रामा क्यों?

अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर बेटे रियांश को होटल में छोड़कर केपटाउन जाने का आरोप लगाया था. फाइल फोटो

अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर बेटे रियांश को होटल में छोड़कर केपटाउन जाने का आरोप लगाया था. फाइल फोटो

सोशल मीडिया पर अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के वीडियो देखने के बाद श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)  गुस्से से लाल हो गईं. उन्होंने दावा किया है कि अभिनव सब जानते हैं कि बेटा रियांश कहां है और किसके साथ है. 

  • Share this:

मुंबई. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन (Khatron Ke Khiladi 11)' में भाग लेने के लिए दक्षिण अफ्रीका गईं हैं. उनके केपटाउन पहुंचने से पहते ही उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे रियांश को लेकप जबरदस्त हंगामा खड़ा कर दिया. अभिनव ने सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया कि श्वेता उनके बेटे को किसी होटल में छोड़कर केपटाउन चली गई हैं और अब अपने बेटे को वह 'होटल से होटल' जाकर देख रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने चाइल्ड हेल्पलाइन तक से मदद की गुहार लगाई थी. इन वीडियो के देखने के बाद श्वेता गुस्से से लाल (Shweta Tiwari hits back on Abhinav Kohli) हो गईं.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने दो टूक कहा कि अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) सब जानते हैं, लेकिन फिर भी ये सब क्यों कर रहे हैं ये मेरी समझ नहीं आ रहा है. बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अभिनव को मेरा केपटाउन यात्रा के बारे में सब पता है, वो ये भी जानते हैं कि रियांश कहा है.

श्वेता ने बताया कि मैंने अभिनव कोहली को एक फोन कॉल पर सूचित किया था कि मैं केपटाउन जा रहा हूं और रेयांश मेरे परिवार के साथ सुरक्षित है. मेरी मां, मेरे रिश्तेदार और बेटी पलक उसकी देखभाल करने के लिए वहां हैं. मैं रियांश के साथ वीडियो कॉल पर बात कर रही हूं. सभी कुछ अभिनव को पता था, लेकिन फिर वो सोशल मीडिया पर हाईवोल्टेज ड्रामा. वीडियो देखने के बाद मैं हैरान रह गईं और मुझे समझ नहीं आ रहा है कि ये सब पता होने के बाद ये सब क्यों?

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मैं वास्तव में इसके पीछे के एजेंडे को नहीं समझती हूं. हाईकोर्ट का आदेश है कि रोज वह अपने बेटे से आधे घंटे फोने पर बात कर सकते हैं, लेकिन वह घंटों तक बात करते हैं और इसके लिए हम उनसे मना नहीं करते और उसके बाद भी वो ये दावा कर रहे हैं कि उन्हें नहीं पता कि उनका बेटा कहा है और कैसा है.
श्वेता ने कहा कि वह चाहती थी कि रेयांश अपने नैनी और नानी के साथ दक्षिण अफ्रीका मेरे साथ चले और इसके लिए जब उन्होंने अभिनव से बात की तो उन्होंने सहमति जाहिर नहीं की. श्वेता ने कड़े लहजे में कहा कि उन्होंने अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए हर सुनिश्चित कदम उठाया है और अभिनव वही इंसान हैं जिन्होंने अपने बच्चे को पालने में एक पैसा खर्च नहीं किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज