श्वेता तिवारी के पति ने खुद पर लगे इल्जामों पर दी सफाई, बेटी से पूछ डाला ये सवाल

श्वेता तिवारी के पति ने खुद पर लगे इल्जामों पर दी सफाई, बेटी से पूछ डाला ये सवाल
अभिनव कोहली ने कई पोस्ट शेयर किए हैं (Photo Credit- abhinav.kohli024/shweta.tiwari/Instagram)

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट के जरिए पलक तिवारी (Palak Tiwari) से सवाल पूछा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 14, 2020, 12:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की पर्सनल जिंदगी हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) एक के बाद एक सनसनीखेज खुलासे करके अपनी बेगुनाही साबित करने में लगे हुए हैं. इस क्रम में वो श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के जैसे पीछे ही पड़ गए हैं. उनका इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट देखें तो पूरी तरह से पलक तिवारी को लेकर किए गए पोस्ट से भरा पड़ा है. हाल ही में उन्होंने पलक से चौंकाने वाला सवाल भी पूछ डाला है. हालांकि अभी तक इस पर ना तो श्वेता और ना ही पलक की ओर से कोई भी बयान आया है.

अभिनेव कोहली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें पलक तिवारी के एक पोस्ट का स्क्रीनशॉट है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए अभिनव ने पलक से पूछा कि उन्होंने ये पोस्ट आखिर क्यो डिलीट कर दिया? इस पोस्ट में पलक तिवारी ने अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए, FIR की भी बात कही है. वहीं अभिनव का ये दावा भी है कि ये पोस्ट पलक के इंस्टाग्राम एकाउंट से अब गायब है. अभिनव ने पलक के एकाउंट से कई स्क्रीनशॉट लेकर भी शेयर किए हैं.
 
View this post on Instagram
 

Lovu why would you delete this post from your Instagram?

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on



बता दें कि अभिनव बीते कई दिनों से अपने पर्सनल जिंदगी से जुड़े ऐसे-ऐसे खुलासे कर रहे हैं, जिसके बारे में जानकर लोग हैरान हैं. उन्होंने श्वेता और उनके को-स्टार का एक वीडियो शेयर किया था, इसके बाद अभिनव ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह और श्वेता अलग नहीं हुए हैं और दोनों अभी साथ रहते हैं. उन्होंने इसका सबूत देने के लिए अपनी पर्सनल चैट भी लीक कर दी थी. उन्होंने पलक तिवारी के एक पोस्ट पर जवाब देते हुए सफाई दी है कि उनके रिलेशनशिप में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.



श्वेता तिवारी ने पिछले साल अपने पति अभिनव कोहली के साथ अनबन का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि उनके और अभिनव के बीच कुछ ठीक नहीं है. उन्होंने अभिनव से अलग होने की बात भी कही थी. हालांकि अब इतने समय बाद सबके सामने आकर अभिनव कुछ और ही दावा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 'गोगी' ने छोटी सी उम्र में खरीद लिया आलीशान घर, कभी जमीन पर सोकर काटते थे रातें 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज