जमानत पर छूटे एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति, सौतेली बेटी से बदतमीजी का आरोप

सौतेली बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट जारी कर पिता अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 9:00 AM IST
जमानत पर छूटे एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति, सौतेली बेटी से बदतमीजी का आरोप
अभिनव कोहली पर लगे गंभीर आरोप
News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 9:00 AM IST
जानी-मानी अभिनेत्री और बिग बॉस 4 की विनर रह चुकीं श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. श्वेता ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. उन्होंने समता नगर पुलिस स्टेशन, कांदिवली (E) में अभिनव के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. जिसके बाद अभिनव को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि मंगलवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 15000 रुपए के जुर्माने के साथ अभिनव कोहली को जमानत देदी है. उनका केस कोर्ट में अभी भी जारी है. वहीं इस मामले पर श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने भी बयान दिया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिनव कोहली को बोरीवली कोर्ट में पेश किया गया था, जिसके बाद उन्हें बेल दे दी गई. इससे पहले सोमवार को खबर सामने आई थी. जिसमें बताया गया था कि श्वेता और उनके पति अभिनव के बीच में बीते कई समय से अनबन चल रही है. रिपोर्ट्स हैं कि श्वेता के पति अभिनव कोहली ने बेटी पलक तिवारी को थप्पड़ मारा, अपशब्द बोले और दुर्व्यवहार किया.

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली पर गंभीर आरोप


इस मामले में अभिनव कोहली की मां और श्वेता तिवारी की सास पूनम से भी मीडिया की बातचीत हुई. उन्होंने बताया कि 'श्वेता तिवारी कुछ समय पहले से अभिनव से तलाक मांग रही है. लेकिन अभिनव तलाक देने को राजी नहीं है. वो बेटे रेयांश की खातिर साथ रहना चाहता है.' उन्होंने कहा कि 'मुझे ठीक-ठीक नहीं पता कि दोनों के बीच में क्या चल रहा है'. बता दें कि इस मामले में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर अपनी बात कही है.

सौतेली बेटी पलक तिवारी ने कही ऐसी बात


पलक तिवारी ने लिखा कि 'अभिनव कोहली ने कभी भी मेरे साथ शारीरिक हिंसा नहीं की, मुझे कभी गलत ढंग से नहीं छुआ. लोगों से गुजारिश है कि ऐसी किसी मीडिया रिपोर्ट्स पर भरोसा ना करें. हालांकि उसने लगातार अनुचित और परेशान करने वाली टिप्णियां कीं, जिनके बारे में सिर्फ मैं और मेरी मां ही जानते हैं. शब्द जो किसी भी महिला की इज्जत उतार सकते हैं, शब्द जो आप किसी भी पुरुष से सुन सकते हैं लेकिन अपने पिता से नहीं'.

ये भी पढ़ें- फेमस सिंगर की पत्नी का निधन, कैंसर से थीं पीड़ित
First published: August 14, 2019, 8:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...