श्वेता तिवारी पर पति अभिनव कोहली ने लगाए चौंकाने वाले आरोप, बोले- मेरे बेटे को ऐसी जगह ले गई...

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली (Photo Credit- @abhinav.kohli024/Instagram)
श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली (Photo Credit- @abhinav.kohli024/Instagram)

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के पति (Husband) अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने अपने बेटे रेयांश (Reyansh) को लेकर एक्ट्रेस (Actress) पर कई चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया है कि 40 दिनों बाद अचानक उनका बेटा गायब हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 5:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बीते महीने जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में रही थीं. जिसके चलते उन्होंने अपने बेटे रेयांश (Reyansh) को उसके पिता अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के पास रहने के लिए छोड़ा था. वहीं उनकी बेटी पलक उनके साथ ही रही थीं. वहीं अब श्वेता तिवारी पर उनके पति अभिनव कोहली ने चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि उन्हें बिना बताए श्वेता तिवारी रेयांश को किसी ऐसी जगह ले गई हैं, जिसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता है. रेयांश उनके साथ 40 दिनों तक था और बीते रविवार को ही श्वेता उसे ले गईं. उनका कहना है कि उनके बेटा गायब हो गया है.

अभिनव का कहना है कि उन्होंने 5 दिनों से अपने बेटे से कोई बात नहीं की है. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा- 'रविवार (25 अक्टूबर) से मेरा बेटा रेयांश गायब है. मुझे नहीं पता कि वो कहां है, वो 40 दिनों तक पूरे समय रहा. लेकिन बीते रविवार श्वेता मेरे बेटे को ऐसी जगह ले गई हैं जिसके बारे में मुझे नहीं पता है'. उन्होंने बताया कि श्वेता न उनसे बात कर रही हैं और ना ही उनकी कॉल्स उठा रही हैं. उन्होंने हर तरीके से कोशिश कर ली है, वो उनकी शूटिंग सेट पर भी जा चुके हैं.

अभिनव ने बताया कि 'मैं उसके सेट पर बहुत उम्मीद के साथ गया था. मुझे लगा कि वो मुझे इग्नोर कर देंगी लेकिन मैं अपने बेटे को तो देख पाऊंगा. मैंने रिकॉर्डिंग का सबूत रखने के लिए वीडियो भी बनाया लेकिन उन्होंने मुझे कुछ नहीं बताया. मेरा मैसेज भी उन तक पहुंचाया गया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया'.



बता दें कि बीते साथ श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा मामले में शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं अभिनव भी कई बार सोशल मीडिया के जरिए अपने बेटे और श्वेता तिवारी को लेकर बात करते दिख जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज