तुम्हारी मम्मी ने मुझे तुमसे दूर कर दिया... बेटे से अलग होकर छलका श्वेता तिवारी के पति का दर्द

तुम्हारी मम्मी ने मुझे तुमसे दूर कर दिया... बेटे से अलग होकर छलका श्वेता तिवारी के पति का दर्द
पति अभिनव कोहली के साथ श्वेता तिवारी (फाइल फोटो)

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के पति (Husband) अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने अपने बेटे (Son) की तस्वीर शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा.

  • Share this:
मुंबई. बीते कुछ दिनों से जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की निजी लाइफ जबरदस्त सुर्खियों में है. काफी समय पहले श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके पति (Husband) अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के बीच दरार आ गई थी और अब ये शादी टूटने की कगार पर है. वहीं श्वेता भले ही इस लेकर खुलकर बात करती दिखाई दी हैं लेकिन अभिनव अब तक चुप्पी साधे हुए थे. वहीं अब वो कुछ समय से सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए श्वेता से अपने रिश्ते के बारे में कई सनसनीखेज खुलासे करते दिख रहे हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने श्वेता तिवारी पर आरोप लगाया है कि श्वेता ने उन्हें उनके बेटे रेयांश (Son Reyansh) से अलग कर दिया है.

दरअसल, हाल ही में अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने बेटे रेयांश की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में रेयांश बेहद क्यूट अंदाज में पोज देते दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनके पिता अभिनव कोहली बेटे रेयांश को याद कर बेहद इमोशनल नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने बेटे से दूरी के लिए श्वेता तिवारी को जिम्मेदार भी ठहरा दिया है. यहां देखें रेयांश की तस्वीर-


अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेटे रेयांश की तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'मैं तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं. तुम्हारी मम्मी ने हमें 1 महीने 23 दिन से अलग कर रखा है. मैं तुम्हें शब्दों के परे प्यार करता हूं और भगवान की दुआ से मैं तुम्हें जल्द ही गले लगाऊंगा'. इस कैप्शन की शुरुआत में ही अभिनव ने दुखी चेहरे वाला इमोजी बनाया है.



ये भी पढें- सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का पहला गाना... सामने आया धमाकेदार टीजर, देखें वीडियो

इससे पहले ईटाइम्स के दिए एक इंटरव्यू में अभिनव ने कहा था कि 14 मई को श्वेता ने मुझे वीडियो कॉल किया, रेयांश रो रहा था और वह मेरे से बात करना चाहता था. अचानक कुछ ऐसा हुआ कि उसने गुस्से में आकर आईपैड फेक दिया. ये देखकर मैं परेशान हो गया और चिंता की वजह से मैं श्वेता के घर के लिए निकला लेकिन श्वेता ने पुलिस बुलाई और मुझे अपने घर से बाहर निकाल दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading