श्वेता तिवारी का वीडियो शेयर कर बोले अभिनव कोहली- 'बेटे से थोड़ी देर के लिए मिलाया और...'

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली (Photo Credit- @abhinav.kohli024/Instagram)
श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली (Photo Credit- @abhinav.kohli024/Instagram)

वीडियो में अभिनव (Abhinav Kohli) अपने बेटे रेयांश से मिलते और उससे बात करते दिख रहे हैं. अभिनव कोहली का कहना है कि श्वेता (Shweta Tiwari) ने उन्हें बेटे रेयांश से कुछ देर के लिए मिलाया और फिर उसे लेकर अंदर चली गईं. अभिनव इस वीडियो में रेयांश से बात करते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 8:42 AM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) लंबे समय से अपने पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से अलग रह रही हैं. उनके और उनके पति के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे में दोनों का बेटा रेयांश श्वेता तिवारी के साथ ही रह रहा है. इस बीच अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि उन्हें बिना बताए श्वेता तिवारी रेयांश को किसी ऐसी जगह ले गई हैं, जिसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता है. रेयांश उनके साथ 40 दिनों तक था और अब श्वेता उसे ले गईं. उनका कहना है कि उनके बेटा गायब हो गया है. लेकिन, अब अभिनव कोहली ने एक श्वेता तिवारी का एक और वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में अभिनव अपने बेटे रेयांश से मिलते और उससे बात करते दिख रहे हैं. अभिनव कोहली का कहना है कि श्वेता ने उन्हें बेटे रेयांश से कुछ देर के लिए मिलाया और फिर उसे लेकर अंदर चली गईं. अभिनव इस वीडियो में रेयांश से बात करते दिख रहे हैं. वहीं श्वेता ने रेयांश को गोद ले रखा है और सामने उनकी बेटी पलक तिवारी नजर आ रही हैं. वीडियो में कैमरे के पीछे से अभिनव कोहली की आवाज आ रही है.
वीडियो शेयर करते हुए अभिनव ने कैप्शन में लिखा है- 'जिस दिन बेबी को मुझसे थोड़ी देर के लिए मिलाया और फिर गायब हो गई और मैं दरवाजे पे बेल बजाता रहा. ये उस दोपहर का वीडियो है और बेबी बोल रहा है कि तुम होटल नहीं आए.' अभिनव कोहली के इस वीडियो पर यूजर कमेंट करते हुए इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अभिनव कोहली ने एक के बाद एक कई वीडियो शेयर किए हैं. जिसमें श्वेता और उनके बेटे रेयांश को देखा जा सकता है.


एक अन्य वीडियो शेयर करते हुए अभिनव ने लिखा है- 'मैंने घर आने दिया, जब बच्चा मना करता था. जितनी देर चाहा उतनी देर रुकी. बच्चे के सोने तक तुम रुकती थी और मेरे साथ क्या किया घर में घुसने नहीं दिया. और फिर बच्चा लेके भाग ही गई ताकि वो मुझे मिल ना सके और सोचे की मैं ही मिलने नहीं आ रहा.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज