श्वेता तिवारी ने रखी मन की बात, बोलीं- मुझे लोगों से जजमेंट नहीं चाहिए, इसलिए पुलिस-कोर्ट के चक्कर लगा रही हूं

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. (photo credit: instagram/@shweta.tiwari)

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. (photo credit: instagram/@shweta.tiwari)

श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) दो बच्चों की अकेले परवरिश कर रहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया कि दो शादियों में धोखा मिलने के बाद उन्हें और उनके बच्चों को क्या-क्या सुनने को मिलता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 12:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'कसौटी जिंदगी की' टीवी शो से घर-घर फेमस हुईं एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने टीवी की दुनिया में बहुत नाम कमाया, अपने हिट शोज की वजह से वह जितनी सुर्खियों में रहीं, उतनी ही सुर्खियों में वह अपनी पसर्नल लाइफ के लेकर रही. श्‍वेता तिवारी ने दो शदियां कीं, लेकिन दोनों ही विफल रहीं. इन सबके बावजूद श्‍वेता ने हार नहीं मानी और समस्‍याओं का सामना डटकर किया. दो बच्चों की अकेले परवरिश कर रहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया कि दो शादियों में धोखा मिलने के बाद उन्हें और उनके बच्चों को क्या-क्या सुनने को मिलता है.

श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं, लेकिन इन दिनों वह एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में बनीं हैं. बॉलीवुड बबिल को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मैं सोशल मीडिया से दूर रहती हूं. करीब 2-3 साल पहले मैं सिर्फ अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर आईं. सोशल मीडिया से मैंने सिर्फ इसलिए दूरी बनाई, क्योंकि मैं अपनी पसर्नल लाइफ और सोशल लाइफ को एक साथ नहीं करना चाहती थी.

श्वेता ने 'नागिन', 'सजन रे झूठ मत बोलो', 'परवरिश' और 'बलवीर' जैसे सीरियल्स में भी काम किया है.


श्‍वेता ने कहा दो शादियों में धोखा मिलने के बाद पढ़े-लिखे सभ्य लोग की दोयम दर्जे की बातें करते हैं. मेरी जिंदगी में क्या हो रहा है, ये जानने के लिए वह बेताब रहती हैं, इसलिए जब मैं घर में नहीं होती हूं तो मेरी बिल्डिंग के ही कुछ लोग मेरे 4 साल के बेटे से ये पूछते हैं, 'क्या पापा आते हैं?'
एक्ट्रेस ने कड़े लहजे में अपनी बात रखते हुए कहा कि लोग ये नहीं समझते कि मेरे बच्चों पर इसका क्या असर पड़ रहा है. श्वेता ने कहा कि मैं लोगों के जजमेंट या सोशल मीडिया के फैसलों से जिंदगी नहीं जीनी हैं. इसलिए मैं अपने 4 साल के बच्चे को लेकर पुलिस और कोर्ट के चक्कर लगा रही हूं.

आपको बता दें कि श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी और इस रिश्ते से श्वेता की एक बेटी भी हैं, जिनका नाम पलक (Palak Tiwary) है. वहीं श्वेता की दूसरी शादी अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से हुई, जिससे उनका एक बेटा, रेयांश है. रेयांश का जन्म 2016 में हुआ. श्वेता ने राजा और अभिनव दोनों पर अपमानजनक पति होने का आरोप लगाया है और दोनों से अलग हो गईं. राजा चौधरी से श्वेता तिवारी ने साल 1998 में शादी की थी और 2012 में अलग हो गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज